TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Poonam Pandey ही नहीं, इससे पहले ये 6 सेलेब्स हार चुके कैंसर से जंग

Poonam Pandey Death Due to cervical cancer, Many Celebs who died This Cause: फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत से सोशल मीडिया से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक में तहलका मच गया है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि इतनी कम उम्र में पूनम ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है। अभिनेत्री की […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Poonam Pandey Death Due to cervical cancer, Many Celebs who died This Cause: फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत से सोशल मीडिया से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक में तहलका मच गया है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि इतनी कम उम्र में पूनम ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है। अभिनेत्री की मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर रहा है, जिससे वो लंबे समय से जूझ रही थीं, और कानपुर में उनका इलाज चल रहा था। बोल्ड एक्ट्रेस से पहले और भी कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनका कैंसर की वजह से निधन हो गया। यह भी पढ़ें: Poonam Pandey की मौत पर फैंस के वीर्ड कमेंट

जूनियर महमूद  (Celebs who died Cervical Cancer)

बीते कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जूनियर महमूद (Junior Mehmood) का निधन हुआ था। वो भी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। [caption id="attachment_403261" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] एक्टर ने 8 दिसंबर 2023 को इस दुनिया को अलविदा कहा था।

इरफान खान

दिग्गज कलाकारों की श्रेणी में आने वाले इरफान खान (irfan khan) ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। एक्टर की कुछ फिल्में तो यादगार ही बन गईं जिन्हें कई बार देखने से भी कोई बोर नहीं हो सकता। ऐसे एक्टर का भी कम उम्र में साल 2020 में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया। [caption id="attachment_403262" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] अभिनेता के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया था, साथ ही परिवार भी टूट गया।

सिंपल कपाड़िया  (Celebs who died Cervical Cancer)

फिल्म अभिनेत्री और कॉस्ट्यूम डिजाइनर सिंपल कपाड़िया (Simple Kapadia) का भी कैंसर की बीमारी से निधन हुआ था। बता दें कि वो एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बहन थी। [caption id="attachment_403264" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] सिंपल ने 10 नवंबर साल 2009 को दुनिया को अलविदा कहा।

सुजाता कुमार

फेमस एक्ट्रेस सुजाता कुमार (Sujata Kumar) का भी मेटेस्टिक कैंसर की वजह से निधन हुआ था। अभिनेत्री को पता भी नहीं चला कि वो इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, [caption id="attachment_403265" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] लेकिन जब पता चला तो बहुत लेट हो गया था और बीमारी चौथे स्टेज पर पहुंच गई थी।

नरगिस

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री और संजय दत्त की मां नरगिस (Nargis) का भी कैंसर की वजह से ही निधन हुआ था। खबरों के अनुसार वो पैनक्रियाटिक नामक कैंसर से जूझ रही थीं। [caption id="attachment_403266" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] नरगिस ने  3 मई 1981 को कैंसर से जंग लड़ते हुए मौत को गले लगा लिया था।

आदेश श्रीवास्तव   (Celebs who died Cervical Cancer)

फेमस म्युजिशियन आदेश श्रीवास्तव (Aadesh Shrivastava) का नाम भी इस लिस्ट में आता है जिन्होंने सिर्फ 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा था। [caption id="attachment_403267" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] बता दें की आदेश को भी कैंसर था, जिनका निधन साल 2015 में हो गया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.