Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Armaan-Kritika का प्राइवेट वीडियो वायरल होते ही भड़कीं Payal Malik, बोलीं इससे गंदी हरकत क्या…

Payal Malik Reacts On Armaan-Kritika Viral Intimate Video: बिग बॉस के घर से अरमान मलिक और कृतिका मलिक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो पर अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक का रिएक्शन सामने आया है। आइए देखते हैं कि वो क्या बोलीं...

Armaan-Kritika
इमेज क्रेडिट: Google

Payal Malik Reacts On Armaan-Kritika Viral Intimate Video: अनिल कपूर (Anil Kapoor) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों खूब चर्चाओं में बना हुआ है। इस शो के दो कंटेस्टेंट तो ऐसे छा गए हैं कि हर तरफ उन्हीं के चर्चे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) की। हालांकि अरमान अपनी दो बीवियों के साथ घर के अंदर आए थे लेकिन उनकी पहली बीवी पायल मलिक पहले हफ्ते में ही घर चली गई थी। जबकि दूसरी बीवी कृतिका अभी घर में ही है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया था जिसमे वो शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रहे थे।

उनकी ये अश्लील हरकत बिग बॉस के कैमरों में कैद हो गई थीं, जिस वजह से वो काफी ट्रोल भी हुए। अब पायल मलिक का भी इस वीडियो पर रिएक्शन आया है जिसमें वो लोगों से हाथ जोड़ विनती करती नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं कि वो क्या कह रही हैं और किससे विनती कर रही हैं।

अरमान-कृतिका की वीडियो देख भड़कीं पायल

आपने भी देखा ही होगा कि बिग बॉस हाउस से हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अरमान और कृतिका इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख पायल ने व्लॉग बनाया और उसका सच बताया। पायल का कहना है कि ये वीडियो एडिट किया हुआ है। वो बोल रही हैं कि जिसने भी ये किया है प्लीज ऐसा ना करें। उनकी इज्जत को ऐसे ना उछालें। बच्चे ऐसे वीडियो देखेंगे तो उनके माइंड पर इसका क्या असर होगा।

बताया वीडियो का सच

पायल का कहना है कि ये वीडियो एडिटिड है। वो बोलती हैं कि उन्हें बिग बॉस हाउस का चप्पा-चप्पा देखा है। आपने देखा होगा कि बेड के ऊपर लैंप लगा हुआ ऐसा बिग बॉस हाउस में है ही नहीं। लैंप बेड के साइड में लगा हुआ है। ऊपर तो सिर्फ कैमरा है। इसके साथ ही पायल ने बताया कि उसमें अरमान कृतिका ने जो रजाई ओढ़ी हुई है वो बिग बॉस हाउस की नहीं है। वहां जो रजाई है वो अलग है।

बच्चों के माइंड पर पड़ेगा गलत असर

पायल ने उस इंसान से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि जिसने भी ये वीडियो बनाई है वो प्लीज इतना गंद मत मचाओ। उन्हें इतना बदनाम मत करो वरना लोग बकवास बातें करने लगेंगे। पायल ने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर उसके बेटे चीकू ने उस वीडियो को देखा तो उसके माइंड पर क्या असर पड़ेगा। उस इंसान को बिल्कुल भी शर्म नहीं आई की वो क्या बना रहा है।

इसी के साथ पायल ने अरमान और कृतिका सी लाइफ से चले जाने की बात भी कही। उन्होंने बोला कि वो नहीं चाहती कि उनके बच्चों की लाइफ पर इसका बुरा असर पड़े। इसलिए अपनी लाइफ का इतना बड़ा फैसला ले रही हैं कि वो अरमान से अलग हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में फिर इंटीमेट हुए अरमान-कृतिका, पहले तस्वीरें अब वीडियो वायरल

First published on: Jul 21, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.