Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

फेमस एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी? मांग में सिंदूर हाथों में मेहंदी वाली फोटो हुई वायरल

Pavitra Punia Bride Look Photo Viral: फेमस एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनका दुल्हन वाला लुक देख लोग पूछ रहे हैं की क्या आपने शादी कर ली है, आइए जानते हैं वायरल फोटो का सच...

pavitra punia
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Pavitra Punia Bride Look Photo Viral: फेमस एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अभिनेत्री की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ब्राइड लुक देख लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि उन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उनकी शादी की खबरों ने उन्हें फिर से चर्चा में ला दिया है। इससे पहले वो एजाज खान संग अपने ब्रेकअप की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इन वायरल फोटो का सच।

फोटो को देख उठे सवाल

पवित्रा पुनिया 38 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी भी उन्होंने शादी नहीं की है। हालांकि उनके लव अफेयर तो रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि उन्होंंने शादी कर ली है। दरअसल एक्ट्रेस ने दुल्हन के लुक वाली फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो सजी धजी दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: 28 में डेब्यू, 40 में मौत, पंजाब की ‘कैटरीना’ संग इश्क, इकलौते बेटे की मृत्यु पर मां का हुआ बुरा हाल

हाथों में मेहंदी मांग में सिंदूर लगाए बैठी पवित्रा

पवित्रा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उनमें वो मरून कलर की साड़ी पहनी हुई है। उन्होंने मांग में ऑरेंज सिंदूर लगाया हुआ है, और हाथों में मेहंदी लगाई हुई है। पैर में पायल, हाथों में चुड़ियां और गले में मोतियों का हार। उस लुक को देखने से यही लग रहा है कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है।

क्या है वायरल फोटो का सच

हालांकि फोटो को देखकर साफ लग रहा है की वो दुल्हन के लुक में हैं। लेकिन अब ये जान लेते हैं कि क्या सच में उन्होंने शादी कर ली है या फिर सच्चाई कुछ और है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘श्री’। दरअसल ये फोटो उन्होंने माता सप्तश्रृंगी के दर्शन के दौरान क्लिक की हैं। माता के दर्शन करते हुए माथे पर चंदन की जगह सिंदूर लगाया जाता है। फोटो में एक्ट्रेस के माथे पर जो लगा हुआ है वो वही है।

फैंस कर रहे कमेंट्स

जैसे ही एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। एक ने पूछा- आप बहुत सुंदर दुल्हन बनेंगी। दूसरे ने लिखा- शादी कर रहे हो? तीसरे ने पूछा शादी कर रहे हो क्या पवित्रा जी? वहीं कई लोगों को पता है कि ये फोटो माता के दर्शनके दौरान की हैं।

यह भी पढ़ें:  भारत में कब और कैसे हुई ‘बिग बॉस’ की शुरुआत? क्या है इस रियलिटी शो की कहानी

First published on: Sep 02, 2024 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.