Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

‘अभिशाप है रात को…’ पंचायत के ‘प्रह्लाद चा’ ने क्यों कही ये बात, वायरल हो रहा फैसल मलिक का वीडियो

Faisal Malik Viral Poetry: पंचायत सीजन 3 की पॉपुलैरिटी किसी से छुपी नहीं है और फैसल मलिक ने अपने 'प्रह्लाद चा' के किरदार से लोगों को प्रभावित किया है। सोशल मीडिया पर 'प्रह्लाद चा' यानी फैसल मलिक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कविता पढ़ते नजर आ रहा है।

Faisal Malik

Faisal Malik Viral Poetry: प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत का सीजन 3 आ चुका है और एक बार फिर लोगों ने उसे खूब प्यार दिया है। इस सीरीज का हर किरदार लोगों के दिल के करीब है, चाहे फिर वो कोई छोटा या बड़ा रोल हो। पंचायत सीजन 3 की आने के बाद एक किरदार की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है और वो नाम है प्रह्लाद चा का है। एक्टर फैसल मलिक ने प्रह्लाद चा की भूमिका से लोगों को इस कदर  प्रभावित किया है कि सीरीज देखने के बाद लोग उनकी सबसे ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। इस बीच एक्टर फैसल मलिक का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों बटोर रहा है।

फैसल मलिक की कविता 

‘प्रह्लाद चा’ बनकर एक्टिंग की दुनिया में अपने नाम का डंका बजाने वाले एक्टर फैसल मलिक की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैसल मलिक का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर खड़े होकर कविता सुनाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वो एक कॉमेडी से भरी कविता सुना रहे हैं और उनकी कविता का टाइटल है ‘इम्तिहान का भूत’ है।

छात्रों की मनोदिशा बताती कविता

बता दें कि फैसल मलिक का यह वीडियो कोम्यून इंडिया के यूट्यूब चैनल पर है और यह कविता एग्जाम दे रहे है छात्रों की मनोदशा पर आधारित है। इस कविता को ओम प्रकाश आदित्य ने लिखा है और इसे फैसल मलिक ने अपने अंदाज में काफी शानदार तरीका से बोला है। कविता की लाइनें सुनकर आप रिलेट भी करेंगे और अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे।

किताबों के पन्ने पलटता हूं प्रभु

इस कविता की लाइनें कुछ इस तरह है- ‘पाठ पढ़ना, याद करना, याद करके सोचना… पाठ पढ़ना, याद करना, याद करके सोचना, सोचकर लिखना उसे लिखकर उसे फिर सोचना… सोचकर लिखाना उसे लिखकर उसे फिर सोचना..टाय-टा-टा-टाय-टा-टाट रोज रटता हूं प्रभु, दिन रात किताबों के पन्ने पलटता हूं प्रभु…भाग्य में ना जाने कौनसा अभिशाप है रात को रटता हूं सुबह मैदान मिलता साफ है।’

यूजर्स के रिएक्शन 

फैसल मलिक के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘पंचायत देखते हुए अभी 1 घंटे पहले सर ने रूलाया था कि यहां हंसा भी दिया है..सच में एक खूबसूरत एक्टर।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘क्या टैलेंटेड आदमी है..प्रो एक्टर और प्रो कवि.. भाई बच्चे के मौत वाले सीन ने तो बहुत इमोशनल कर दिया और जब प्रल्हाद चा हंसे तो जान में जान आई…सलाम’, एक अन्य यूजर ने बोला, ‘प्रह्लाद चा आप तो रचनाकार निकले । क्या खूब लिखा है।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के 9 कन्फर्म कंटेस्टेंट कौन? 5 नामों पर चल रहा मंथन

First published on: Jun 18, 2024 07:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.