Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

आधी रात में अनजान औरत के घर पहुंचा डायरेक्टर , अचानक दरवाजे पर हुई दस्तक और फिर जो हुआ जान रह जाएंगे दंग

Pakistani Director Kidnapped: पाकिस्तान के मशहूर डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर खलील-उर-रहमान की किडनैपिंग की खबर से कुछ समय पहले हर तरह कोहराम मच गया था। इंडस्ट्री के इतने पॉपुलर शख्स के रातोंरात किडनेप होने की खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। हालांकि अब किडनैपर्स के चुंगल से निकलने के बाद खलील ने उनके खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई है और अपने साथ हुई घटना के बारे सनसनीखेज खुलासा किया है।

Khalil Ur Rehman Qamar
Khalil Ur Rehman Qamar

Pakistani Director Kidnapped: आज कल देश-विदेश में हनी ट्रैप के मामले बढ़ते जा रहे हैं और अब एक चौंकाने वाला मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सामने आया है। जहां एक पाकिस्तान के एक जाने-माने स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर को पिछले हफ्ते किडनैप कर लिया गया था और अब उन्होंने खुद प्रैस कॉन्फ्रेंस कर अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में बताया है। डायरेक्टर ने बताया है कि कैसे उन्हें हनी ट्रैप के जाल में फंसाया गया था और उनके अगुवाह करने वाले लोगों को उनकी मौत के ऑर्डर दिए गए थे। यह हादसा किसी और के साथ नहीं बल्कि पाकिस्तान के मशहूर स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर खलील-उर-रहमान के साथ हुआ है, जो अक्सर ही अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं।

डायरेक्टर ने दर्ज करवाई FIR

पाकिस्तान के मशहूर डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर खलील-उर-रहमान की किडनैपिंग की खबर से कुछ समय पहले हर तरह कोहराम मच गया था। इंडस्ट्री के इतने पॉपुलर शख्स के रातोंरात किडनेप होने की खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। हालांकि अब किडनैपर्स के चुंगल से निकलने के बाद खलील ने उनके खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 अरमान-कृतिका के ‘अश्लील वीडियो’ पर Jio Cinema का एक्शन, छेड़छाड़ करने वालों पर दर्ज करवाई FIR!

खलील ने सुनाई आपबीती 

पुलिस में शिकायत करने के बाद अब खलील (Pakistani Director Kidnapped) ने खुद सामने आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूरी घटना के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, ‘यह घटना सुबह 4:50 की है, उन्हें एक अनजान औरत का कॉल आया था। उस महिला ने अपना नाम अमना उरूज बताया था। वो पिछले 15 दिनों से उनके पीछे पड़ी हुई थी। इसलिए मैं मिलने के लिए तैयार हो गया, वैसे भी मुझे डॉक्टरों ने दिन में बाहर निकलने से मना किया हुआ है, इसलिए मैं ज्यादातर इस समय ही लोगों से मिलता हूं।’

पहले लूट और फिर कर लिया किडनैप

उन्होंने आगे बताया, ‘उस महिला ने उनका अपने घर पर स्वागत किया और वो अंदर चले गए। उसके बाद जैसे ही वो बैठे.. तभी अचानक दरवाजा खटखाया और 7 लोग हथियार लेकर घर में चले आए। उन लोगों ने घर में घुसकर उनकी तलाशी और उनका फोन, पैसे, एटीएम कार्ड समेत सारी चीजें ले ली। उन लोगों ने उन्हें बताया था कि उनको उन्हें मारने के आदेश हैं, फिर उन्होंने उनसे 1 करोड़ रुपये फिरोती मांगी थी।’ FIR में बताया गया है कि उन लोगों ने खलील के अकाउंट से अब तक 2 लाख रुपये निकाले हैं।

लोग ले रहे खलील के मजे

सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि खलील के वापस आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर मजे ले रहे हैं। दरअसल, इंटरनेट पर डायरेक्टर का एक पुराना क्लिप वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि औरतों के समानता के अधिकार का मजाक उड़ाते हुए सलाह दी थी कि उन्हें अब मर्दों को किडनेप करना शुरू कर देना चाहिए। ऐसे में अब औरत के ही उनको किडनैप करने की खबर सामने आते ही लोग उनकी चुटकी ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Bridgerton’ Season 4 में किसके इंटीमेट सीन होंगे रिवील? टीजर में दिखी नए सीजन की झलक

 

 

First published on: Jul 24, 2024 05:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.