Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

MMS लीक होने पर एक्ट्रेस ने लिया एक्शन, प्राइवेट वीडियो को बताया ‘मॉर्फ्ड’, दर्ज कराई FIR

Oviya Helen MMS Scandal: साउथ एक्ट्रेस ओविया हेलेन के मैनेजर ने कथित तौर पर कहा कि अभिनेत्री की छवि को खराब करने के लिए नकली वीडियो ऑनलाइन लीक किया गया है। अपने एमएमएस लीक होने के बाद अब एक्ट्रेस ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Oviya Helen
Oviya Helen

Oviya Helen MMS Scandal: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अपने एमएमएस लीक मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ओविया हेलेन का एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसे लेकर एक्ट्रेस अचानक चर्चा में आ गई थी। अपने प्राइवेट वीडियो मामले में अब ओविया ने सख्त एक्शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और उनकी छवि खराब करने के लिए उसे सोशल मीडिया पर लीक किया गया है।

ओविया हेलेन ने दर्ज करवाई FIR (Oviya Helen MMS Scandal)

तमिल फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस ओविया हेलेन इन दिनों अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। जहां एक्ट्रेस ने बीते दिनों सोशल  मीडिया यूजर्स को MMS लीक पर सवाल पूछने पर अपने शॉकिंग जवाब से हैरान कर दिया था। वहीं, अब एक्ट्रेस ने इस मामले में FIR दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2024: इन 7 एक्ट्रेसेस का है शादी के बाद पहला करवाचौथ

प्राइवेट वीडियो को बताया नकली

बिग बॉस तमिल के सीजन 1 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस ओविया हेलेन के वायरल प्राइवेट वीडियो उनके मैनेजर का बयान सामने आया है। न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में ओविया के मैनेजर ने कहा, ‘इस मामले को पुलिस कमिश्नर के पास ले जाया है और दोषी के खिलाफ जरूरी लीगल एक्शन लिया जाएगा।’ इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और यह सब एक्ट्रेस की इमेज खराब करने के लिए किया गया है।

एक्ट्रेस ने यूजर्स को दिया जवाब

साउथ एक्ट्रेस ओविया हेलेन ने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे थे और ज्यादातर लोग उनके प्राइवेट वीडियो को लेकर ही कमेंट कर रहे थे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि उनका एक प्राइवेट वीडियो आया है, जिस पर एक्ट्रेस जवाब देते हुए कहा, ‘आनंद लीजिए।’ दूसरे यूजर ने कहा, वीडियो थोड़ा लंबा हो सकता था? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगली बार भाई।’

यह भी पढ़ें: Taaza Khabar 2 ने Kapil Show को छोड़ा पीछे, OTT पर सबसे ज्यादा देखी गईं ये टॉप 10 फिल्में-सीरीज

First published on: Oct 16, 2024 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.