Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Jio Cinema की टॉप 10 फिल्में कर लें नोट, इस वीकेंड नहीं होंगे बोर

Jio Cinema top 10 Movies: अगर आप भी इस वीकेंड को ऑफिस की थकान घर पर ही रहकर मिटाने वाले हैं, जो हम आपको जियो सिनेमा की टॉप 10 फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं, जिनके नाम आप आज ही नोट कर लें और इस वीकेंड को इनके साथ मजेदार बनाए।

Jio Cinema top 10 Movies
Jio Cinema top 10 Movies

Jio Cinema top10 Movies: नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर भी दर्शकों को फिल्में और सीरीज देखने अच्छा लगता है। थियेटर से ज्यादा लोग अब ओटीटी पर घर बैठे फिल्में देखना पसंद करते है और इस वजह से हर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में थियेटर रिलीज के कुछ समय बाद भी स्ट्रीम हो जाती हैं। अगर आप भी इस वीकेंड को ऑफिस की थकान घर पर ही रहकर मिटाने वाले हैं, जो हम आपको जियो सिनेमा की टॉप 10 फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं, जिनके नाम आप आज ही नोट कर लें और इस वीकेंड को इनके साथ मजेदार बनाए।

1.अरनमनई 4

जियो सिनेमा की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में सबसे पहला नाम तमन्ना भाटिया की फिल्म अरनमनई 4 का है, जो एक तमिल कॉमेडी-हॉरर फिल्म है।

2.डबल स्मार्ट

दूसरे नंबर पर पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित साल 2024 की तेलुगु साइंस फिक्शन फिल्म डबल स्मार्ट ट्रेंड कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटने के बाद यह फिल्म ओटीटी पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और मूवी को लोगों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।

3. रत्नम (Jio Cinema top10 Movies)

एक्शन फिल्म रत्नम तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है, इस मूवी का डायरेक्शन हरि ने किया है। साउथ इंडियन फिल्म में विशाल लीड रोल में है और एक्ट्रेस प्रिया भवानी उनके साथ अहम किरदार निभा रही हैं।

4. रुस्लान

आयुष शर्मा, सुनील शेट्टी और जगपति बाबू स्टारर रुसलान  जिसे करण ललित बुटानी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म भी टॉप 4 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 से War 2 तक, इन 5 फिल्मों की रिलीज के लिए फैंस हैं बेताब

5. वेनम 

मार्वल यूनिवर्स की सुपरहीरो फिल्म वेनम जियो सिनेमा की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्मों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। मार्वल कॉमिक्स के किरदार वेनम पर आधारित साल 2018 की इस फिल्म का मजा आज जियो सिनेमा पर हिंदी में ले सकते हैं।

6. द फैमिली स्टार

फुल एक्शन ड्रामा  मूवी द फैमिली स्टार जियो सिनेमा पर ट्रेंड कर रही है और अभी भी यह मूवी छठे नंबर पर बनी हुई है।

7. सत्यभामा

काजल अग्रवाल की फिल्म थ्रिलर फिल्म सत्यभामा भी ओटीटी पर धूम मचा रही है और जियो सिनेमा पर इस फिल्म ने टॉप 10 मूवीज की लिस्ट में 7वें नंबर पर जगह बनाई है।

8. फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे

पॉपुलर हॉलीवुड इरोटिक फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे भी जियो सिनेमा पर आठवें नंबर पर ट्रेंड कर रही है, इस फिल्म का क्रेज अभी तक कम नहीं हुआ है।

9. हनुमान

एनिमेटेड पौराणिक फिल्म हनुमान जियो सिनेमा पर 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है और इस फैमिली मूवी को आप इस वीकेंड अपने परिवार के साथ देख सकते हैं।

10. अमर प्रेम की प्रेम कहानी

रोमांटिक ड्रामा मूवी ‘अमर प्रेम की प्रेम कहानी’ दसवें नंबर पर जियो सिनेमा पर बनी हुई है और मूवी को लोगों के अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:  बाबा सिद्दीकी की मौत से शॉक में Vindu Dara Singh, कहा- यकीन नहीं हो रहा…

 

 

 

First published on: Oct 17, 2024 06:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.