Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

‘ब्रिजर्टन 3’ से पहले इन सीरीज में भी इंटीमेट सींस की भरमार, कृपया अकेले में ही देखें

Ott Steamiest Scenes Web Series: नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज 'ब्रिजर्टन सीजन 3' के सेकंड पार्ट के 6 मिनट लंबे इंटीमेट सीन की तरफ चर्चा हो रही है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही मोस्ट स्ट्रीमी सीन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखने में आपको अकेले भी शर्म आ जाएगी। इनमें एक स्ट्रीम सीन तो इतना उत्तेजक हो गया कि क्रू को वहां से चले जाने को कहा गया था।

Steamiest scenes

Ott Steamiest Scenes Web Series: ओटीटी पर कई ऐसी फिल्में और वेब सीरीज हैं, जिनमें एक से बढ़कर एक बोल्ड एंड इंटीमेट सीन की भरमार है। आज हम आपको ऐसी की कुछ फिल्मों और सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें आपको स्ट्रीमी सीन्स देखने को मिलने वाले हैं। इस समय हर किसी की जुबान पर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई सुपर पॉपुलर वेब सीरीज ‘ब्रिजर्टन सीजन 3’ का नाम है। इस सीजन का दूसरा भाग ओटीटी पर आ गया है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस पूरी वेब सीरीज की बजाय इसके एक सीन की काफी ज्यादा चर्चा है, जो 6 मिनट लंबा एक इंटीमेट सीन है।

‘ब्रिजर्टन सीजन 3’

नेटफ्लिक्स की पीरियड ड्रामा ‘ब्रिजर्टन सीजन 3’ में 6 मिनट का लंबा इंटीमेट सीन है, जितना रोमांचक है कि दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। ल्यूक न्यूटन और निकोला कफ़लान ने अपने इस सीन से लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है और इसे वेब सीरीज का सबसे इरोटिक सीन करार दिया गया है। इस सीन में निकोला को उसकी मां के साथ बहस के बाद पहले सांत्वना देने के बाद कॉलिन उसका कोर्सेट उतार देता है और उसकी नेक्ड बॉडी को देखता है।

‘द मॉर्निंग शो’ (Ott Steamiest Scenes Web Series)

जेनिफर एनिस्टन और जॉन हैम ने ‘द मॉर्निंग शो’ में एक धमाकेदार इंटीमेट सीन है, जिसमें एक्ट्रेस को आप एक्टर के ऊपर न्यूड अवस्था में लेटे हुए देखेंगे। इस सीन ने जेनिफर एनिस्टन के सबसे बोल्ड सीन में गिना जाता है, क्योंकि जेनिफर एनिस्टन का हॉलीवुड सफर काफी साफ सुथरा रहा है। इस सीन की सबसे खास बात ये है कि जेनिफर ने इस सीन के लिए इंटिमेसी कोच ही हेल्प लेने से भी इनकार कर दिया था। यह सीरीज एप्पल टीवी पर आप देख सकते हैं और इस सीरीज की खूब दीवानगी लोगों में देखने को मिलती है।

‘ग्रिसेल्डा’

हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया वर्गारा ने ग्रिसेल्डा में ग्रिसेल्डा ब्लैंको का बेहतरीन रोल किया है और इस सीन में वो बेहद बोल्ड भी है। ना तो इसमें उन्होंने अपनी बॉडी दिखाने में कमी की है और ना ही इंटीमेट सीन में। कोकेन गॉडमदर जैसे रोल में अपनी बोल्डनेस से सोफिया ने तहलका मचा दिया है और को-स्टार अल्बर्टो गुएरा के साथ जबरदस्त स्ट्रीमी रोमांस करती दिखी हैं।

‘सुपरसेक्स’

पोर्न जगत के दिग्गज रोक्को सिफ्रेडी की लाइफ पर सुपरसेक्स बनाई गई है। एक्टर एलेसेंड्रो बोर्गी ने उनके रोल को पर्दे पर बखूबी उतारा है और जमकर फिल्म में सेक्स सीन फिल्माए हैं। नेटफ्लिक्स पर मौजूद सुपरसेक्स में आपको इंटीमेट और न्यूडिटी की भरमार देखने को मिलेगी।

‘ऑब्सेशन’ (Ott Steamiest Scenes Web Series)

नेटफ्लिक्स सीरीज ऑब्सेशन का नाम हर अश्लील सीरीज की लिस्ट में होता ही है और इस सीरीज को लोग बेहद पसंद भी करते हैं। इस सीरीज में हॉलीवुड स्टार रिचर्ड आर्मिटेज और चार्ली मर्फी के बीच न्यूड और इंटीमेट रोमांस दिखाया गया है और इस वजह से ही इस सीरीज को आप अकेले में भी एक बार के लिए देखकर शर्मा जाएंगे।

यह भी पढ़ें: असली नहीं, फर्जी हैं सारे; Janhvi Kapoor के एक्स पर बड़ा खुलासा, टीम ने दी वार्निंग

First published on: Jun 17, 2024 09:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.