Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

जेंडर बदल बच्चियों को बर्थडे पर देता मौत का तोहफा, सोने नहीं देगी ZEE5 पर स्ट्रीम यह मूवी

Vikrant Massey Psychological Film: अगर आपको भी विक्रांत मैसी की एक्टिंग पसंद है और उसके साथ-साथ आप क्राइम थ्रिलर फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो हम आपको आज विक्रांत मैसी की एक ऐसी शानदार फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसके एंड तक आप खूनी का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। 

Forensic
विक्रांत मैसी फिल्म

Vikrant Massey Psychological Film: नेटफ्लिस पर ‘सेक्टर 36’ नाम की वेब सीरीज 13 सितंबर को स्ट्रीम हुई है, जिसमें एक्टर विक्रांत मैसी ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। विक्रंत मैसी ने एक बार फिर साबित कर दिया है, कि ओटीटी के असली स्टार वो ही हैं। ओटीटी की दुनिया में से तो कई बड़े और छोटे सितारे मौजूद हैं लेकिन हर बार विक्रांत मैसी अपनी एक्टिंग के हुनर का दर्शकों पर ऐसा जादू चलाते हैं कि लोग उनके मुरीद ही हो जाते हैं। अगर आपको भी विक्रांत मैसी की एक्टिंग पसंद है और उसके साथ-साथ आप क्राइम थ्रिलर फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो हम आपको आज विक्रांत मैसी की एक ऐसी शानदार फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसके एंड तक आप खूनी का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे।

 जी5 की साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर मूवी

हम जिस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म की बात कर रहे हैं, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर मौजूद है। इस मूवी में विक्रांत के अलावा ओटीटी की क्वीन राधिका आप्टे, प्राची देसाई और रोनित रॉय जैसे स्टार्स अहम रोल में हैं। एक्टिंग की बात करें तो इन सभी ने एक्टिंग में कोई कमी नहीं रखी है और विक्रांत (Vikrant Massey Psychological Film) का मूवी में जॉली मूड आपको डर के साथ-साथ हंसने पर भी मजबूर कर देगा।

यह भी पढ़ें: Sector 36 से पहले देखें ये 5 खतरनाक साइको किलर फिल्में, रात को सोने से भी लगेगा डर

सीरियल किलर बना मिस्ट्री

फिल्म की कहानी (Vikrant Massey Psychological Film) तो वैसे तो शुरुआत में आमतौर पर सीरियल किलर स्टोरी जैसी ही है, लेकिन फिल्म के सस्पेंस इसे यूनिक बना देते हैं। चलिए सबसे पहले बता दे कि हम जी5 पर साल 2022 में स्ट्रीम हुई फिल्म ‘फॉरेंस‍िक’ की बात कर रहे हैं। ‘फॉरेंस‍िक’ मूवी का नाम इसलिए है, क्योंकि इस मूवी में ‘फॉरेंस‍िक’ (Forensic) की मदद से ही पुलिस खूनी तक पहुंच पाती है। असली खूनी का पता लगाने की यह कहानी बेहद दिलचस्प है, क्योंकि कहानी की शुरुआत में कातिल को लेकर जो जानकारी सामने आती है, उससे केस काफी बदल जाता है। कातिल इसलिए मिस्ट्री है, क्योंकि फिल्म का एक डायलॉग है.. ‘हम जिसे ढूंढ़ रहे हैं, वो तो इस दुनिया में ही नहीं है…’

बर्थडे पर बच्चियों को उतारा मौत के घाट

यह कहानी (Forensic) शुरू होती है, मसूरी से.. जहां एक बच्ची अपने बर्थडे के दिन ही चर्च से गायब हो जाती है और फिर उसकी लाश कूड़े के ढेर से मिलती है। इस केस को राधिका आप्टे को सौंपा जाता है और उनकी हेल्प के लिए उनके ही एक्स बॉयफ्रेंड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट विक्रांत मैसी को बुलाया जाता है। विक्रांत (Vikrant Massey Psychological Film) का काम करने का तरीका थोड़ा हटकर है, क्योंकि वो लाश के मुंह से सच निकालने का दम रखते हैं।

खूनी ने बदला अपना जेंडर

बर्थडे पर सीरियल किलर छोटी-छोटी बच्चियों को अपनी नफरत का शिकार बनाता है और उनको बड़ी ही बेदर्दी के साथ मौत के घाट उतारता है। आखिर में राधिका की भांजी और विक्रांत की भतीजी को कातिल अपना शिकार बनाने की कोशिश करता है, मगर उससे पहले ही विक्रांत और राधिका के सामने ऐसा सच सामने आता है कि उनके पैरों के नीचे से जमीन निकल जाती है। इस मूवी में खूनी को पकड़ना इसलिए भी मुश्किल दिखाया गया है, क्योंकि वो अपना जेंडर बदलकर और अपनी पहचान छुपाकर यह सारे खून करता है।

कहानी में कैसे राधिका और विक्रांत बच्ची को बचाते हैं और कातिल का पता लगाते हैं, वो जानने के लिए एक बार तो आप यह फिल्म देख सकते हैं। हां फिल्म की कहानी आपके दिल को दहला जरूर देगी कि आम इंसानों की तरह दिखने वाले लोगों के दिमाग में क्या चल रहा है, वो पता लगाना काफी मुश्किल होता है। इस फिल्म में उसी को दिखाया गया है कि कई बार आम दिखने वाले लोगों के भीतर क्या है, उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: फंदे पर 11 लाशें देख दिल दहल जाएगा! Netflix पर ये डॉक्यूमेंट्री बताएगी दिल्ली के बुराड़ी कांड का सच

 

 

First published on: Sep 16, 2024 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.