---विज्ञापन---

Phir Aayi Hasseen Dillruba से पहले OTT पर देख डालें विक्रांत मेसी की 5 हिट फिल्में-सीरीज

Vikrant Massey OTT Special: तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी स्टारर ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की रिलीज डेट आउट हो गई है। ओटीटी के सरताज विक्रांत मेसी की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ से पहले आप इन 5 हिट फिल्मों और सीरीज को देख सकते हैं।

Vikrant Messy

Vikrant Massey OTT Special: छोटे पर्दे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर विक्रांत मेसी अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर आज इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर हैं। विक्रांत मेसी हर मूवी और सीरीज में अपनी मंझी हुई एक्टिंग का ऐसा हुनर दिखाते हैं कि लोग उनके अभिनय के मुरीद हो जाते हैं। विक्रांत मेसी की आगामी फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का रिलीज डेट का ऐलान हो गया है, इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ से पहले ओटीटी पर आप एक्टर की 5 जबरदस्त फिल्में-सीरीज (Vikrant Massey OTT Special) देख सकते हैं।

‘हसीन दिलरुबा’

विक्रांत मेसी-तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्में की कहानी ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था और तापसी और विक्रांत की एक्टिंग के तो लोग पहले से ही दीवाने हैं।

‘मिर्जापुर’

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में विक्रांत मेसी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। हालांकि वो वेब सीरीज के पहले सीजन में ही मर गए थे, मगर उस सीजन ने ओटीटी पर रिकॉर्ड तोड़ डाला था।

‘क्रिमिनल जस्टिस’

हिट वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के पहले सीजन में विक्रांत मेसी (Vikrant Massey OTT Special) ने अपनी दमदार एक्टिंग से समा बांध दिया था। इस फिल्में जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आए थे।

‘लव हॉस्टल’

बॉबी देओल और विक्रांत मेसी स्टारर वेब सीरीज ‘लव हॉस्टल’ जी5 पर स्ट्रीम हुई थी। इस रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा ने लोगों का दिल जीता था। इस सीरीज का नाम भी विक्रांत मेसी की हिट सीरीज (Vikrant Massey OTT Special) में गिना जाता है।

’12वीं फेल’

विक्रांत मेसी की फिल्म ’12वीं फेल’ को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं, इस फिल्म ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी। विक्रांत ने इस फिल्म में आईपीएस मनोज शर्मा का किरदार निभाया था और लोगों ने उनकी जमकर तारीफें की थीं।

कब रिलीज होगी ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’

विक्रांत मेसी और तापसी पन्नू की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा एक्टर सनी कौशल लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म से स्टार्स का पहला लुक भी सामने आ चुका है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

यह भी पढ़ें:Netflix पर Phir Aayi Hasseen Dillruba समेत 5 फिल्में-सीरीज देंगी जबरदस्त डोज, आज ही कर लें डेट नोट

First published on: Jul 15, 2024 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.