Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

‘Bridgerton’ Season 4 में किसके इंटीमेट सीन होंगे रिवील? टीजर में दिखी नए सीजन की झलक

Bridgerton Season 4: 'ब्रिजर्टन सीजन 3' को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और लोगों को इस सीजन में कॉलिन और पेनेलोप की कहानी लोगों को बेहद पसंद आई थी। अब 'ब्रिजर्टन सीजन 4' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी।

Bridgerton Season 4
Bridgerton Season 4

Bridgerton Season 4: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘ब्रिजर्टन’ के तीन सीजन आ चुके हैं और अब इसके अगले सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘ब्रिजर्टन’ सीजन 3 को पार्ट में स्ट्रीम किया गया था और उसका दूसरा भाग 13 जून 2024 को ही आया था। ‘ब्रिजर्टन सीजन 3’ को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और लोगों को इस सीजन में कॉलिन और पेनेलोप की कहानी लोगों को बेहद पसंद आई थी। अब ‘ब्रिजर्टन सीजन 4’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी।

‘ब्रिजर्टन 4’ की पहली झलक आई सामने

ब्रिजर्टन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से हिट वेब सीरीज ब्रिजर्टन के सीजन 4 का ऐलान किया गया है और साथ ही सीरीज के मैन लीड के बारे में भी खुलासा हो गया है। ब्रिजर्टन सीजन 4 की पहली झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सीरीज के सभी किरदार देखने को मिले हैं। जहां पिछले सीजन में कॉलिन और पेनेलोप की कहानी पर फोकस किया गया था और उन दोनों की लव स्टोरी दिखाई गई थी। उसी तरह इस सीजन में कौन लीड हीरो होगा, उसका भी इस टीजर वीडियो में खुलासा हो गया है।

यह भी पढ़ें: Bridgerton 3 समेत इन वेब सीरीज में न्यूडिटी और इंटीमेट सीन की भरमार, अकेले में ही देखें

‘ब्रिजर्टन 4’ में कौन होगा हीरो?

‘ब्रिजर्टन सीजन 4’ में बेनेडिक्ट पर फोकस रहने वाला है और उसकी कहानी को इस सीजन में आगे बढ़ाया जाएगा। हॉलीवुड एक्टर ल्यूक थॉम्पसन ने वेब सीरीज में बेनेडिक्ट का किरदार निभाया था। ल्यूक थॉम्पसन ने बेनेडिक्ट की किरदार को शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा था और लोगों को उनकी एक्टिंग भी बहुत पसंद आया था। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘सीरीज के राइटर के ध्यान में यह बात लाई गई है कि अब मैरिज मार्ट के नए लवर का खुलासा करने का टाइम आ गया है और ब्रिजर्टन के अगले सीज़न में बेनेडिक्ट की कहानी आने वाली है।’

 ‘ब्रिजर्टन 3’ में दिखा 6 मिनट का इंटीमेट सीन 

नेटफ्लिक्स  की सीरीज ‘ब्रिजर्टन सीजन 3’ को इस साल की सबसे पसंदीदा सीरीज में गिना। इस सीरीज की कहानी के साथ-साथ इसके 6 मिनट लंबे इंटीमेट सीन की जमकर चर्चा हुई थी। सीरीज में पेनेलोप के साथ कॉलिन का 6 मिनट लंबा इंटीमेट सीन फिल्माया गया है और उस सीन ने इस सीरीज की पॉपुलैरिटी बढ़ा दी थी। अब दर्शकों को ब्रिजर्टन के सीजन 4 में बेनेडिक्ट के इंटीमेट सीन देखने को मिल सकते हैं, क्यों अब उनकी लव स्टोरी पर फोकस किया जाना है।

यह भी पढ़ें: ‘ब्रिजर्टन 3’ की पेनेलोप से पहले 5 हीरोइनें हुईं पर्दे पर न्यूड, दो ने तो कर दी सारी हदें पार

 

First published on: Jul 24, 2024 03:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.