Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Hotstar पर इस मर्डर मिस्ट्री का क्लाइमैक्स देख भूल जाएंगे DRISHYAM! कूट-कूटकर भरा सस्पेंस

Best Mystery Thriller Film: आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका क्लाइमेक्स आपके होश उड़ा देगा। क्राइम-थ्रिलर फिल्म तो आपने काफी देखी होगी, मगर इस मूवी की शुरुआत से लेकर एंड तक मिस्ट्री भरी हुई है, जो आपको एक मिनट के लिए भी अपनी सीट छोड़कर जाने नहीं देती है।

Cadaver
Cadaver

Best Mystery Thriller Film: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी थ्रिलर फिल्में मौजूद हैं। दृष्यम, फॉरेंसिक, सेक्टर 36 जैसी कई फिल्में ऐसी हैं, जिनमें कूट-कूटकर सस्पेंस भरा हुआ है। मगर आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका क्लाइमेक्स आपके होश उड़ा देगा। क्राइम-थ्रिलर फिल्म तो आपने काफी देखी होगी, मगर इस मूवी की शुरुआत से लेकर एंड तक मिस्ट्री भरी हुई है, जो आपको एक मिनट के लिए भी अपनी सीट छोड़कर जाने नहीं देती है।

सस्पेंस से भरी है पूरी फिल्म

हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, उसका नाम ‘कड़ावर’ है और इस फिल्म में साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस अमाला पॉल लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री की इर्द-गिर्द घूमती है। सस्पेंस, मिस्ट्री के साथ फिल्म थ्रिलिंग भी है, जो आखिर तक बोर नहीं होने देता है। तमिल फिल्म ‘कड़ावर’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और इसका डायरेक्शन अनूप पणिक्कर ने किया है।

यह भी पढ़ें: ‘वो कहते हैं कि तुम चले गए..’, रतन टाटा की मौत पर छलका करीबी दोस्त सिमी ग्रेवाल का दर्द

मर्डर मिस्ट्री की कहानी (Best Mystery Thriller Film)

अमाला पॉल, अतुला रवि, हरीश उतमन, त्रिगुण, रवि प्रकाश स्टारर ‘कड़ावर’ की कहानी एक हाईप्रोफाइइल इंसान के मर्डर से शुरू होती है। इस मर्डर की जिम्मेदारी जेल में बंद एक कैदी लेता है और यह सुनकर पुलिस के पैरों तले जमीन निकल जाती है कि जेल में बंद कैदी कैसे खून कर सकता है। एक तरह पुलिस जांच शुरू करती है और दूसरी तरफ एक के बाद एक खून होने शुरू हो जाते हैं।

क्लाइमैक्स कर उड़ा देगा होश

एक्ट्रेस अमाला पॉल मूवी में एक सर्जन का रोल निभा रही हैं और वो पुलिस की मदद के लिए आती हैं। फिल्म के लास्ट में पता चलता है कि आखिर खूनी कौन है। इस फिल्म के क्लाइमेक्स में असली हत्यारे का नाम जानकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं। इतना सस्पेंस तो आपने विक्रांत मैसी की फॉरेंसिक और अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म दृष्यम में भी नहीं देखा होगा।

इस ओटीटी पर मौजूद है ‘कड़ावर’

बता दें कि अगर आप भी इस फिल्म के असली कातिल के बारे में जानना चाहते हैं और देखना चाहते हैं कि आखिर खूनी कौन है? तो आप अपने घर पर बैठकर आराम से इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं, क्योंकि यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: आलिया-वेदांग की Jigra पहले ही दिन करेगी मोटी कमाई! एडवांस बुकिंग में 16 गुना आया उछाल

First published on: Oct 10, 2024 07:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.