Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

‘महाराजा’ से लेकर ‘महाराज’ तक OTT पर खूब पसंद की जा रही हैं ये फिल्में!

OTT Most Watch Movies This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी इंडियन फिल्में है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इन इंडियन फिल्मों का बोलबाला सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है। चलिए जानते हैं, इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर कौन सी फिल्में देशभर में और दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखी गईं।

OTT Most Watch Movies This Week
OTT Most Watch Movies This Week

OTT Most Watch Movies This Week: फिल्म रिलीज होते ही कुछ हफ्तों में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाती है। शायद यही कारण है कि दर्शक सिनेमाघरों के बदले अपने घरों में बैठकर ही फिल्में देखना पसंद करते हैं। क्या आप जानते हैं, कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हें कई हफ्तों से OTT पर खूब पसंद किया जा रहा है। जी हां, ‘महाराजा’ से लेकर ‘महाराज’ तक कई ऐसी फिल्में है जो दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये फिल्में और किस प्लेटफार्म पर मौजूद हैं।

दुनियाभर में देखी जा रही है ये फिल्में

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में 8 जुलाई से 14 जुलाई का अपना एक डाटा रिलीज किया है, जिसके मुताबिक, दुनियाभर में कुछ बॉलीवुड फिल्में जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है, उनमें हैं ‘श्रीकांत’, ‘महाराजा’, ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ और ‘महाराज’।

भारत में पसंद किया जा रहा है इन फिल्मों को

‘महाराज’

‘महाराज’ फिल्म का OTT पर खूब बोलबाला है। इस फिल्म को इस हफ्ते सबसे ज्यादा नेटफ्लिक्स पर देखा गया। साउथ एक्टर विजय सेतुपति की ये 50वीं फिल्म है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे 2024 की बेस्ट फिल्म का तमगा दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स इसे ऑस्कर के लिए भी नामित करने की बात कर रहे हैं। इस फिल्म का क्लाइमेक्स एकबारगी आपको झकझोर कर रख देगा।

‘श्रीकांत’

श्रीकांत बोल्ला के असल जीवन पर आधारित यह फिल्म एक दृष्टिहीन व्यक्ति पर बेस्ड है। ये फिल्म भी आपको अपनी जिंदगी में कुछ कर गुजरने की प्रेरणा देती है। ये फिल्म भी बेहद शानदार है और हो सकता है आने वाले समय में इस फिल्म को कई अवार्ड से नवाजा जाए।

‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’

ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। इनमें से एक दोस्त अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के दुख से उभर नहीं पाता। नतीजन, वो उससे आमने-सामने ब्रेकअप करने जाता है। इसी के चक्कर में चारों दोस्त एक ट्रिप पर जाते हैं। ये ट्रिप आपको बेहद मजेदार और रोलर कोस्टर की सैर करवाता है यानी ये फिल्म आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगी।

‘महाराज’

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में कुंवारी लड़कियों का चरण सेवा के नाम पर यौन शोषण किया जाता है, जिसके खिलाफ एक वकील दास लड़ाई लड़ता है और आखिरकार उसकी जीत होती है।

‘लापता लेडीज’

‘लापता लेडीज’ पिछले 12 हफ्तों से सबसे ज्यादा नेटफ्लिक्स पर देखी जा रही है। इस फिल्म में महिलाओं के अलग-अलग स्ट्रगल दिखाए गए हैं। यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनी है।

‘क्रू’

‘क्रू’ मूवी भी पिछले 8 हफ्ते से सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है। इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन जैसी स्टार कास्ट है जो गोल्ड की स्मगलिंग के चक्कर में फंस जाती है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’

इस फिल्म को भी नेटफ्लिक्स पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, पृथ्वीराज सुकुमारन, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं। ये फिल्म एक रॉ एजेंट पर बेस्ड है, जो बाद में अपनी ही टीम से बदला लेता है। इस फिल्म को भी नेटफ्लिक्स पर खूब देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Mirzapur 3 से लेकर Bigg boss 3 तक OTT पर इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखे गए ये शोज 

First published on: Jul 19, 2024 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.