Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur 3 Trailer: प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, अनोखे अंदाज में ऐलान

Mirzapur 3 Trailer Release Date: प्राइम वीडियो की मच-अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बाद अब मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है। चलिए बताते है कि गद्दी के खेल की पहली झलक किस दिन देखने को मिलने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Mirzapur 3 Trailer Release Date: पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3) सुर्खियों में बनी हुई है और इस सीरीज को लेकर लोगों बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। मिर्जापुर की रिलीज डेट से तो मेकर्स पहले ही पर्दा उठा चुके हैं और अब फैंस को सीरीज के ट्रेलर का इंतजार है। मिर्जापुर के दोनों सीजन को लोगों ने बहुत पसंद किया था और अब इसका तीसरा सीजन तूफान मचाने के लिए तैयार है। अब फाइनली मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और अब फैंस को जल्द ही मिर्जापुर 3 का ट्रेलर देखने को मिलेगा।

मिर्जापुर सीजन 3 पर आया अपडेट

पंकज त्रिपाठी और अली फजल जैसे दमदार कलाकारों वाली इस सीरीज का लंबे समय से इंतजार हो रहा है और अब सीरीज के ट्रेलर आउट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर (Mirzapur 3 Trailer Release Date) की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।

इस दिन आउट होगा मिर्जापुर का ट्रेलर

मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज (Mirzapur 3 Trailer Release Date) को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग डेट बता रहे थे। अब मेकर्स ने खुद ही सीरीज के ट्रेलर रिलीज की ऑफिशियल डेट बता दी है। प्राइम वीडियो पर एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसके ऊपर लिखा हुआ है कि 20 जून को मिर्जापुर 3 ट्रेलर आउट होगा।

मिर्जापुर 3 में होगा गद्दी का खेल

ट्रेलर की रिलीज (Mirzapur 3 Trailer Release Date:) डेट अनाउंस करते हुए मिर्जापुर 3 के मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘छल-कपट शह-मात, मिलेगी एक झलक इस गद्दी के खेल की’ इसका मतलब साफ है कि इस बार मिर्जापुर की गद्दी के लिए जंग होने वाली है और कालीन भैया से बदला लेने के लिए गुड्डु भैया और गोलू इस बार पूरी तैयारी के साथ लौटें हैं। इतना तो तय है कि इस बार मिर्जापुर सीजन 3 भौकाल मचाने वाला है और नए-पुराने किरदार सभी गद्दी के लिए लड़ते दिखाई देंगे। मिर्जापुर सीजन 3 अगले महीने 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: ‘ब्रिजर्टन 3’ से पहले इन सीरीज में भी इंटीमेट सींस की भरमार, कृपया अकेले में ही देखें

First published on: Jun 18, 2024 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.