Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

OTT पर सेलेब्स के कमेंट नहीं पढ़ते कपिल शर्मा, शो से गायब हुए ये 5 कांसेप्ट

The Great Indian kapil Show Netflix : पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा शो अब टीवी की बजाय नेटफ्लिक्स पर लोगों का हंसाने आते हैं। चलिए आज हम आपको बताते है कि टीवी से ओटीटी पर आते ही कपिल शर्मा के शो में क्या बदलाव देखने को मिले हैं और कौन- से कांसेप्ट ओटीटी पर देखने को नहीं मिल रहे हैं।

The Great Indian kapil Show (1)
कपिल शर्मा शो

The Great Indian kapil Show Netflix: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा शो अब टीवी की बजाय नेटफ्लिक्स पर लोगों का हंसाने आते हैं। पहले जहां टीवी पर कपिल अपनी पलटन के साथ हफ्ते में दो दिन लाफ्टर का पैक लेकर आते थे। वहीं, अब वो सिर्फ हफ्ते में एक दिन शनिवार रात 8 बजे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के साथ मौजूद होते हैं। मगर एक बात तो जो शो के शुरुआत से ही सामने आई है, वो ये है कि इस बार शो लोगों को उतना एंटरटेन नहीं कर पा रहा है, जितना पहले किया करता था। चलिए ऐसे में आज हम आपको कपिल शर्मा शो के टीवी से ओटीटी पर आने पर दर्शक कुछ पुराने कांसेप्ट को जरूर मिस कर रहे हैं।

यूजर्स के कमेंट नहीं पढ़ते कपिल शर्मा

सबसे पहले तो नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ में अब सेलेब्स के साथ कपिल शर्मा की मस्ती भी थोड़ी फीकी हो गई है और इसके साथ ही अब कपिल शर्मा ने सेलेब्स की पोस्ट पर आने वाले सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार कमेंट्स भी पढ़ने बंद कर दिए हैं। जहां पहले शो में आने वाले हर फिल्म स्टार की इंस्टाग्राम पोस्ट को खोलकर कपिल उनमें आने वाले फैंस के कमेंट्स को पढ़ते थे और उनके खूब मजे भी लेते थे, मगर अब ओटीटी पर इस कांसेप्ट को पूरी तरह से खत्म कर दिया गया है।

सेलेब्स के साथ नहीं खेला जाता गेम

कमेंट वाला कॉन्सेप्ट ही नहीं बल्कि अब कपिल ने अपने शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के ओटीटी पर के बाद से सेलेब्स के साथ गेम खेलना भी पहले के मुकाबले कम कर दिया है। जहां पहले हर एपिसोड में कपिल और उनकी पलटन शो के गेस्ट के साथ मस्ती करते थे, मगर अब इस चीज को लोग मिस करते हैं।

ऑडियंस इंटरेक्शन

कपिल शर्मा शो की खासियत ही ऑडियंस इंटरेक्शन थी, जिसकी वजह से लोग इस कॉमेडी शो को बाकी शोज से ज्यादा पसंद करते थे। जहां लोग अपने पसंदीदा कलाकारों से सवाल-जवाब किया करते थे और उनके मजेदार जवाब भी मिलते थे। इतना ही नहीं लोगों को शो में अपना टैलेंट दिखाने का मौका भी मिलता था। मनीषा रानी भी कार्तिक आर्यन के सामने शायरी करके खुद लाइमलाइट में से आई थीं।

स्क्रिप्टेड

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ लोगों को सबसे ज्यादा स्क्रिप्टेड लगता है और यही वजह है कि इस बार लोगों को जोक्स भी पहले की तरह अब मजेदार नहीं लगते हैं। अब लोगों को कपिल से लेकर सुनील ग्रोवर की बातों में जबरदस्ती का मजाक लगता है और लोगों को हंसी नहीं आती है, बल्कि लोग बोर हो जाते हैं।

स्टारकिड नदारद

टेलीविजन से ओटीटी पर आए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ में लोगों को कई पुरानी स्टारकास्ट जरूर देखने को मिल रही है। मगर इस बार लोगों को कपिल शर्मा की बीवी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती अब शो में नहीं दिखाई दे रही हैं और ना ही अब चंदू चायवाला की मस्ती दर्शकों को देखने को नहीं मिलती है।

यह भी पढ़ें: रणवीर के गली ब्वॉय कैसे बने डिवाइन? कपिल के शो में करण-बादशाह के सीक्रेट भी रिवील

 

First published on: Jun 16, 2024 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.