Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

OTT चमकाता है हुनर, बॉलीवुड करता है ब्रेनवॉश, बॉबी ने क्यों कहा, देओल मर्द रोते हैं!

Bobby Deol talk about Bollywood Dark Side: बॉबी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म किस तरह से एक्टर्स को अपने हुनर को निखारने में मदद कर रहा है। वहीं बॉलीवुड कैसे एक्टर्स का ब्रेन वॉश करता है। चलिए जानते हैं, बॉबी देओल ने इंडस्ट्री की डार्क साइड के बारे में क्या कहा।

Bobby Deol talk about Bollywood Dark Side: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में अबरार हक की भूमिका वाले बॉबी देओल खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की डार्क साइड का पर्दाफाश किया है। बॉबी देओल ने ये भी बताया कि किस तरह से ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए कुछ नया करने और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने में कामयाब हुआ जा सकता है। चलिए जानते हैं, बॉबी देओल का बॉलीवुड की डार्क साइड के बारे में क्या कहना है।

बॉलीवुड में डरते हैं चुनौतियों को लेने से

बॉबी देओल ने कहा बताया कि कभी-कभी आप काम करते-करते खो जाते हैं। दरअसल, आप प्रतिक्रियाओं के हिसाब से अपना काम करने लगते हैं और ज्यादा आसान और सुरक्षित रास्ता चुनने लगते हैं। इंडस्ट्री आप पर जिस तरीके से रिएक्ट करती है, आप उसी हिसाब से चलते हैं और चुनौतियां लेना बंद कर देते हैं। आप अपने आपको कंफर्ट जोन में रखते हैं। आप खुद को ऐसी स्थिति में नहीं डालना चाहते जो आपके कंफर्ट से बाहर हो क्योंकि इंडस्ट्री में हर कोई आपका ब्रेनवॉश करने के लिए बैठा है। उन्होंने यह भी बताया कि ये बहुत दुख की बात है, लेकिन ये सच है कि एक्टर्स का बॉलीवुड में ब्रेनवॉश होता है।

कैसे इससे बाहर निकले

बॉबी देओल ने ये भी बताया कि मैं अपने आप को लकी मानता हूं कि मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता था। इसलिए बाहर निकल पाया।  हालांकि बहुत से एक्टर ऐसा करने की कोशिश करते हैं लेकिन वे सफल नहीं हो पाते। मैं ना सिर्फ अपने कंफर्ट जोन से बाहर आया बल्कि मैंने अलग-अलग किरदार निभाने की चुनौती को भी स्वीकार किया।

OTT प्लेटफॉर्म पर

बॉबी देओल का मानना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अभिनेताओं को अलग-अलग तरीके से किरदार निभाने का मौका देता है। ताकि लोग उसके हर एक पक्ष का आनंद ले सकें और एक अभिनेता को भी अपने हर तरह के हुनर को दिखाने का मौका मिलता है।

पहले परिवार है बेहद भावुक

एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने ये भी बताया था कि उनका परिवार बेहद इमोशनल है और घर के अंदर सभी देओल मर्द रोते हैं। हम इसके बारे में शर्मिंदा नहीं है। ये वो इमोशन है जिसके लिए हम शर्मिंदा नहीं है। मुझे लगता है कि हर कोई रोता है लेकिन बस ज्यादातर लोग इस बारे में बात नहीं करते। देओल भावुक लोग हैं और हम इसी तरह से खुश रहना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: शादी का पहला कार्ड किसे भेज दिया सोनाक्षी सिन्हा ने, पिता को नहीं पहुंचा? 

First published on: Jun 18, 2024 05:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.