Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

ओटीटी की 5 बोल्ड वेब सीरीज, जिनमें इंटीमेट सीन देख हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

OTT Super Bold Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार है। हालांकि इन सीरीज को आप अपनी फैमिली और बच्चों के साथ नहीं देख सकते हैं। कुछ तो इतनी ज्यादा स्ट्रीम है कि आपको पार्टनर के साथ देखने में भी शरम आ सकती है।

Bold Web Series (1)
Bold Web Series

OTT Bold Web Series: ओटीटी पर कई सारी फिल्में और वेब सीरीज मौजूद है, जिनमें एक्शन से लेकर रोमांटिक, कॉमेडी और थ्रिलर हैं। मगर ओटीटी पर लोग सबसे ज्यादा रोमांस से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5 और जियो सिनेमा, एमएक्स प्लेयर पर जैसे प्लेटफॉर्म पर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स भरे पड़े हैं और सबसे ज्यादा देखा भी जाए, तो इन फिल्मों और सीरीज की सबसे ज्यादा डिमांड भी है। अगर आप भी इन फिल्मों को देखना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने कमरे की कुंडी लगा ले, क्योंकि इन्हें फैमिली के साथ तो नहीं देखा जा सकता है। हालांकि आप अपने पार्टनर के साथ इन फिल्मों और सीरीज का मजा जरूर ले सकते हैं।

‘शी’ नेटफ्लिक्स (OTT Bold Web Series)

इम्तियाज़ अली और दिव्या जौहरी द्वारा लिखित और बनाई गई सीरीज ‘शी’ एक भारतीय क्राइम ड्रामा है। इसका डायरेक्शन आरिफ अली और अविनाश दास ने किया है। इस सीरीज में आपको बोल्डनेस की भरमार देखने को मिलेगी। 20 मार्च 2020 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज की गिनती बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज में की जाती है।

गंदी बात 

ऑल्ट बालाजी की एडल्ट सीरीज का तो कोई मुकाबला ही नहीं है और बोल्ड सीरीज में सबसे पहला नाम ‘गंदी बात’ का आता है। इस सीरीज में बोल्ड कंटेंट और इंटीमेट सीन्स के द्वारा ही लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है और यह सबसे पॉपुलर सीरीज है, लेकिन इसे तो आप अपने साथी के साथ देखने में ही शरमा जाएंगा।

आश्रम (OTT Bold Web Series)

बॉबी देओल स्टारर आश्रम वैसे तो समाज का सही चेहरा दिखाती है, मगर इस सीरीज में दमदार डायलॉग के साथ-साथ काफी बोल्ड सीन भी मौजूद है। बॉबी देओल का ऐसा रूप पहले कभी किसी फिल्म में लोगों ने नहीं देखा था। आश्रम के 3 सीजन आ चुके हैं और तीनों ने ही झंडे गाड़ दिए थे।

फोर मोर शॉट्स प्लीज!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में कृपया चार और शॉट्स! का नाम शुमार है, ये सीरीज चार लड़कियों की कहानी है। हालांकि, इसमें आपको इंटीमेट और बोल्ड सीन के साथ-साथ लेस्बियन रोमांस भी देखने को मिलेगा।

मस्तराम (OTT Bold Web Series)

बोल्ड कंटेंट से भरपूर सीरीज देखने के शौकिन हैं तो आपको एक बार तो MX प्लेयर पर मौजूद वेब सीरीज ‘मस्तराम’ देखनी चाहिए। इस सीरीज में आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें:OTT पर मौजूद 6 एडल्ट वेब सीरीज में दिखाया ‘गे’ रिलेशनशिप, देख शर्म से कान हो जाएंगे लाल

First published on: Jun 03, 2024 08:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.