---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 में होने वाला है बड़ा बदलाव, सिर्फ 1 रुपये में देखने को मिलेगा मास्टरगेम

Bigg Boss OTT 3: मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। इस बार शो के होस्ट के साथ-साथ काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है, चलिए बताते है कि आप इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को कहां और कब देख सकते हैं।

bigg boss ott 3

Bigg Boss OTT 3: मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब बस चंद दिनों में बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन शुरू होने वाला है और नए सीजन को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो भी आ चुका है और इस बार शो के होस्ट के साथ-साथ काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। पहले कंटेस्टेंट वायरल वडा पाव गर्ल की भी पहली झलक सामने आ गई है और इसके साथ ही अनिल कपूर के शो में नजर आने वाले अन्य कंटेस्टेंट्स के नामों की भी चर्चा चल रही है। चलिए बताते है कि इस बार होस्ट ही नहीं बल्कि काफी कुछ शो में नया मिलने वाला है।

शो को होस्ट करेंगे अनिल कपूर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को सलमान खान ने होस्ट किया था। मगर सीजन 3 को हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। 18 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी मुनव्वर फारूकी ने इस बार शो की टैगलाइन ‘करते हैं न कुछ अलग’ का जिक्र किया। इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार एक बड़ा बदलाव भी देखने को मिलने वाला है, जिसके बारे  में हम आपको आगे बताएंगे। इसके साथ ही हम आपको बताएंगे कि आप बिग बॉस ओटीटी 3 को कब और कहां देख सकते हैं।

मोबाइल को मिलेगी मंजूरी

बिग बॉस ओटीटी 3 के शुरू होने के कुछ समय पहले एक बड़ा अपडेट आया है। कहा जा रहा है कि इस बार शो में सभी कंटेंस्टेंट्स मोबाइल फोन के साथ एंट्री लेंगे। इसका मतलब साफ है कि इस बार वो बाहरी दुनिया से पूरी तरह से कटने वाले नहीं है। शो को होस्ट ने हिंट दिया है। दरअसल, जब मुनव्वर फारूकी ने अनिल कपूर से सवाल पूछा कि क्या घर के अंदर मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति भी मिलेगी? तब एक्टर ने जवाब में कहा, ‘कुछ भी हो सकता है।’

कब और कहां और कितने बजे देखें शो?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस महीने की 21 तारीख से शुरू होने वाला है और शो ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। 21 जून से रात 9 बजे जियो सिनेमा पर आप अपने पसंदीदा शो बिग बॉस ओटीटी 3 को देख पाएंगे। मगर आपको इस बार इसे देखने के लिए अपनी जेब जरूर ढ़ीली करनी पड़ेगी। हमारे कहने का मतलब ये है कि बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर प्रीमियम लेवल पर स्ट्रीमिंग होगा। बता दें कि जियो सिनेमा का मंथली प्रीमियम प्लान अब महज ₹29 में है, इसका मतलब है कि सिर्फ दिन का 1 रुपये

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार की बेटी के पहले प्यार ने तोड़ा दम, घर से भागकर शादी फिर तलाक, अब एक्स पति का हुआ निधन

First published on: Jun 19, 2024 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.