Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 अरमान-कृतिका के ‘अश्लील वीडियो’ पर Jio Cinema का एक्शन, छेड़छाड़ करने वालों पर दर्ज करवाई FIR!

Jio Cinema Files Complaint Against the Doctored Clip: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से अरमान-कृतिका के बेडरूम वीडियो से छेड़छाड़ करने वाले के खिलाफ जियो सिनेमा ने सख्त एक्शन लिया है। बीते दिनों ही शिवसेना के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग पर जियो सिनेमा ने इस वीडियो को फेक बताया था।

bigg boss ott3
bigg boss ott3

Jio Cinema Files Complaint Against the Doctored Clip: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) के विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक और उनकी दूसरी वाइफ कृतिका मलिका का एक बेडरूम वीडियो लीक हुआ था, जिसे लेकर दावा किया जा रहा था कि उस क्लिप में दोनों इंटीमेट हो रहे हैं।

जियो सिनेमा का बड़ा एक्शन

इंटरनेट पर अरमान और कृतिका का इंटीमेट क्लिप तेजी से वायरल भी हुआ था और उसे लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की थी। शिवसेना ने तो कल इस क्लिप को लेकर मेकर्स के खिलाफ एक्शन की मांग कर दी थी। अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है और जियो सिनेमा ने अरमान-कृतिका के इंटीमेट वीडियो के साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है।

साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) से अरमान मलिक और कृतिका मलिक के इंटीमेट वीडियो के साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ जियो सिनेमा ने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवाई है। खबरों की मानें तो जियो सिनेमा ने साइबर क्राइम को शिकायत में मामले की जांच और छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए जिम्मेदार शख्स की पहचान करने की अपील की गई है।

यह भी पढ़ें: ‘Bridgerton’ Season 4 में किसके इंटीमेट सीन होंगे रिवील? टीजर में दिखी नए सीजन की झलक

बेडरूम वीडियो को बताया एडिटेड वीडियो

बीते दिन ही जियो सिनेमा ने अरमान मलिक और कृतिका मलिक के वायरल इंटीमेट वीडियो को लेकर बयान जारी किया था। जियो सिनेमा ने बिग बॉस ओटीटी 3 से लीक हुए क्लिप को एडिटेड वीडियो बताया था। उनका कहना था कि अरमान और कृतिका जो इंटीमेट वीडियो वायरल हो रहा है, उसके साथ छेड़छाड़ की गई है।

यह भी पढ़ें:Kritika Malik की गंदी हरकत कैमरे में कैद, Shivani Kumari के झूठ का भी पर्दाफाश

 

First published on: Jul 24, 2024 03:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.