---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: Poulomi Das के बोल्ड लुक देख हो जाएंगे मदहोश! देखें 5 इंस्टाग्राम पोस्ट

Poulomi Das Bold Look: पौलमी दास इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पौलमी दास रियल लाइफ में इतनी बोल्ड हैं कि उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

Poulomi Das bigg boss ott 3
Poulomi Das bigg boss ott 3

Poulomi Das Bold Look: जियो सिनेमा पर आने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन को भी दर्शक पहले दो सीजन की तरह पसंद कर रहे हैं और इस बार शो में एक से बढ़कर एक विवादित कंटेस्टेंट की एंट्री घर में हुई है। अभी तक शो से 2 कंटेस्टेंट्स के वापसी भी हो चुकी है और जल्द ही किसी तीसरे का पत्ता कटने वाला है। इस सीजन में मशहूर एक्ट्रेस पौलमी दास भी नजर आ रही हैं, जो ना सिर्फ पर्दे पर अपनी हॉटनेस का जादू चलाती हैं, बल्कि उनके इंस्टाग्राम पर भी उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है।

रियल लाइफ में कैसी हैं पौलमी 

वेब सीरीज और टीवी शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पौलमी दास किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो अपनी कातिल अदाओं और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हालांकि पौलमी अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं और उनके फैंस यह बात अच्छी  तरह जानते हैं कि पौलमी दास रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड हैं।

यह भी पढ़ें: काला रंग बना रोड़ा तो ओटीटी पर ‘बेकाबू’ हुई एक्ट्रेस, बोल्डनेस के दम पर Poulomi Das ने बनाई खास पहचान

इंस्टाग्राम पर रहती हैं एक्टिव

पौलमी दास इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोशूट और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पौलमी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 823 पोस्ट की है। वो अक्सर ही फैंस के साथ अपने शोज के लुक्स शेयर करती हैं, जिन पर फैंस जमकर प्यार भी लुटाते हैं।

पूल में उतारा शर्म का चोला

पौलमी दास ने पूल से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस कके साथ शेयर की हैं, जिनमें वो ब्लैक क्राप टॉप और पेंटी में कहर ढ़ा रही हैं। उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी थी और उनकी पोस्ट पर फैंस ने भी जमकर उनकी तारीफ की थी।

डीपनेक में दिखीं एक्ट्रेस

पौलमी दास को भले ही पहले उनके रंग की वजह से काफी रिजेक्शन झेलना पड़ा हो। मगर सीरीज और टीवी शोज में वो अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस से सबके छक्के छुड़ा देती हैं। पौलमी दास का यही अंदाज आज उनके बिग बॉल के घर तर खींच लिया है और शो में भी वो अपने हॉट लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं।

ब्लू मोनोकिनी

इस फोटो में आप एक्ट्रेस को ब्लू मोनोकिनी में बीच समुन्द्र पोज देते देख सकते हैं और उनका ये किलर लुक फैंस के दिलों को घायल कर रहा है। खुले बाल और क्लीवेज पर टैटू उनके इस लुक की बोल्डनेस को बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस की सोनिया बंसल के बोल्ड लुक देख खो बैठेंगे होश!

First published on: Jul 03, 2024 01:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.