---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के मिड वीक एविक्शन में Poulomi Das क्यों हुईं बाहर, 5 कारण

Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das evicted: बिग बॉस ओटीटी 3 में एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने को है, द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार पौलमी दास मिड वीक में आउट होने वाली हैं। चलिए बताते हैं कि पौलमी दास के घर से बेघर होने के 5 कारण क्या हैं...

Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das evicted
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das evicted: अनिल कपूर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही हैं और दर्शकों का इंटरेस्ट भी शो में बढ़ता जा रहा है। अनिल कपूर के शो से अब तक दो लोग एलिमिनेट हो चुके हैं और अब जल्द ही एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने वाला है। इस हफ्ते भी पिछले वीक की तरह मिड वीक इविक्शन होने वाला है। ‘द खबरी’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस बार शो से बीच हफ्ते में मशहूर एक्ट्रेस पौलमी दास आउट होने वाली हैं, उन्हें शो में बाहरवाला बने लव कटारिया बाहर का रास्ता दिखाएंगे। चलिए ऐसे में बतातें है कि वो 5 कारण कौन से हैं, जिनकी वजह से पौलमी दास इतनी जल्दी बिग बॉस हाउस से बाहर हो गई हैं।

अलग-थलग पड़ीं पौलमी

सबसे पहली वजह तो यही है कि पौलमी दास शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही हैं, वो लोगों से मिलती-जुलती भी नहीं दिखाई दे रही हैं। वो ज्यादा समय अकेले ही रहती हैं और लोगों की उनके साथ वाइब भी मैच नहीं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस अनुष्का को बहुत मिस कर रहे कोहली, ‘विराट’ तूफान के बावजूद वीडियो कॉल पर की बात

शिवानी को दी गंदी गालियां

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ (Bigg Boss OTT 3) में जब शिवानी और पौलमी एक-साथ गिर जाती हैं, उस समय पौलमी ने शिवानी को काफी गंदी गालियां तक दी थी। पौलमी बार-बार शिवानी को सुना रही थीं और उन्होंने उन पर बहुत गुस्सा भी किया था। शिवानी को सोशल मीडिया पर लोग बहुत देर रहे हैं और यही वजह है कि शिवानी से पंगा लेने की वजह से भी पौलमी लोगों की नजरों में बुरी बन गई हैं।

वडा पाव गर्ल पर विवादित बयान

वीकेंड के वार में अनिल कपूर ने पौलमी दास के शो में आने से पहले  एक इंटरव्यू को लेकर फटकार लगाई थी। उसमें वो वडा पाव गर्ल को शो में बुलाने को लेकर बहुत उल्टा सीधा बोल रही थीं और उन्हें अपने सामने बेहद छोटा फील कर रही थीं। इसी वजह से अनिल कपूर ने पौलमी को सबके सामने जोरदार डांट भी लगाई थी और उनके उस बयान की आलोचना भी की थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से पायल मलिक के बेघर होने की 5 वजहें

गुटबाजी का हुई शिकार

पौलमी के बाहर से बाहर होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि वो किसी  ग्रुप का हिस्सा नहीं बन पाई हैं और मिड वीक में जब मुनीशा और पौलमी दोनों नॉमिनेट थीं।  ऐसे में ‘बाहरवाला’ लव कटारिया ने अपनी दोस्त मुनीशा को बचाया और पौलमी को घर से बाहर कर दिया है। पौलमी से ज्यादा मुनीशा लव कटारिया और विशाल पांडे की अच्छी दोस्त हैं और ऐसे में उन्होंने अपनी दोस्त को आउट होने से बचाया।

मेकर्स पर उठाए सवाल 

पौलमी दास का लोगों को खेल तो देखने को नहीं मिला। मगर वो वीकेंड के वार में मेकर्स और होस्ट अनिल कपूर पर जरूर सवाल उठाती दिखीं। वीकेंड के वार में अनिल कपूर ने पौलमी के गिरने और शिवानी को उसका जिम्मेदार नहीं ठहराया, इस बात से पौलमी काफी ज्यादा खफा हो गई थीं। इसके लिए वो बार-बार सवाल भी उठा रही थीं, उनका ये बर्ताव भी लोगों को कुछ खास रास नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली की जॉब बैक! CISF ने बताई खबर की सच्चाई

First published on: Jul 03, 2024 05:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.