Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Netflix पर मौजूद मर्डर मिस्ट्रीज देख हिल जाएंगे दिमाग के तार, वीकेंड को बनाए मजेदार

Murder Mystery Series on Neflix: रोमांस और एक्शन से आप बोर गए हैं, तो आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद कुछ शानदार मर्डर मिस्ट्रीज के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप इस वीकेंड आराम से अकेले बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं।

Murder Mystery Series on Neflix

Murder Mystery on Neflix: इस वीकेंड अगर आप भी अपनी ऑफिस की थकान और पार्टनर की बातों से ध्यान हटाना चाहते हैं। इसके लिए आप घर से बाहर भी नहीं जाना चाहते हैं, तो आप ओटीटी पर मजे से कुछ शानदार फिल्में और सीरीज का मजा ले सकते हैं। रोमांस और एक्शन से आप बोर गए हैं, तो आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद कुछ शानदार मर्डर मिस्ट्रीज (Murder Mystery on Neflix) के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप इस वीकेंड आराम से अकेले बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं।

मर्डर मुबारक

सारा अली खान और विजय वर्मा स्टारर ‘मर्डर मुबारक’ की कहानी भी काफी दिलचस्प है और फिल्म के एंड तक आप खूनी कौन है, इसके पीछे भागते हैं। हालांकि कहानी का एंड बहुत शानदार है और इस मर्डर मिस्ट्री में पकंज त्रिपाठी की कॉमेडी भी काफी हंसने पर मजबूर कर देगी।

रात अकेली है

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की फिल्म ‘रात अकेली है’ एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसे इंस्पेक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुलझाने में जुटे हैं। शादी की रात ही एक जमींदार की मौत की गुत्थी काफी दिलचस्प है। नेटफ्लिक्स पर आप इस फिल्म को इस वीकेंड जरूर देख सकते हैं, क्योंकि आप भी इस केस को देखते-देखते सुलझाने में जुट जाएंगे।

यह भी पढ़ें:नौकरानी के रेप केस में जा चुका जेल, बर्बाद हुआ करियर, Bigg Boss 18 में आएगा ‘गैंगस्टर’!

तलवार

मेघना गुलजार की फिल्म तलवार भी आप इस वीकेंड देख सकते हैं और यह फिल्म साल 2008 नोएडा डबल मर्डर पर बनी है। आरोषी हत्याकांड तो आपको याद ही होगा। जी हां, उसी मर्डर मिस्ट्री को इस फिल्म (Murder Mystery on Neflix) में दिखाया गया है, जो आपको बांधे रखती है, क्योंकि उस केस ने भी पूरे देश को खुद से जोड़ दिया था।

इत्तेफाक

सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ डबल मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सिर्फ 3 गवाह हैं और वो ही दो मर्डर के सस्पेक्ट भी हैं। ऐसे में आखिर तक आप लोग कहानी के साथ-साथ दिमाग लगाते रह जाते हैं कि असली खूनी कौन है।

मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की कहानी भी काफी ज्यादा रोचक है, फिल्म में कैटरीना के पति का मर्डर हो जाता है। पूरा कहानी में लास्ट तक आप अपना दिमाग चलाते रहते हैं कि आखिर मर्डर किसने किया है। यह फिल्म भी आपको आखिर तक बोर नहीं होने देगी और आप इसे इस वीकेंड देख सकते हैं, अगर आपको मर्डर मिस्ट्री देखने में मजा आता है।

यह भी पढ़ें:मशहूर एक्टर के विवादित बयान पर मचा बवाल, ऑनर किलिंग को बताया मां-बाप का प्यार

First published on: Aug 10, 2024 06:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.