---विज्ञापन---

4 साल बाद मशहूर एक्ट्रेस लेंगी पति से तलाक? पति का सरनेम हटाने की असली वजह आई सामने!

Niti Taylor Divorce Rumours: ‘कैसी ये यारियां’ (Kaisi Yeh Yaariaan) और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ (Bade Achhe Lagte Hain) फेम नीति टेलर ने शादी के 4 साल बाद पति का सरनेम हटा दिया है, जिसके बाद उनके तलाक की अफवाहें फैल गई हैं। इस बीच अब उनके सरनेम हटाने की असली वजह सामने आ गई है।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 1, 2024 20:37
Share :
Niti Taylor

Niti Taylor Divorce Rumours Truth: ‘कैसी ये यारियां’ (Kaisi Yeh Yaariaan) और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ (Bade Achhe Lagte Hain) जैसे सीरियल में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) की चार साल पुरानी शादी टूटने की कगार पर आ गई है। ऐसा हम नहीं बोल रहे हैं बल्कि गॉसिप गलियारों में ऐसी खबरें आग की तरह फैल रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति का सरनेम अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया है और इसके बाद से ही ऐसी खबरें फैल रही है कि वो अपने पति से अलग होने जा रही हैं।

क्यों हटाया सरनेम?

नताशा-दलजीत के बाद नीति के तलाक की खबरें चारों तरफ फैल गई हैं, जबकि इस पर एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।  मगर इस बीच लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने सोच-समझकर अपने पति का सरनेम सोशल मीडिया से हटा दिया है और इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि वो अपने पति से अलग हो रही हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने ज्योतिषीय कारण से ये कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में दीपिका पादुकोण की इस हरकत पर भड़क उठे लोग, बोले- बेशर्म बच्ची से काम कर रही…

First published on: Jun 01, 2024 08:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.