Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Nimrat Kaur ने पहली बार बताया कौन था क्रश? Abhishek Bachchan संग फैले हैं डेटिंग रूमर्स

Nimrat Kaur Old Interview Goes Viral With Abhishek Bachchan: निमरत कौर इन दिनों अभिषेक बच्चन संग डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने क्रश के बारे में पहली बार बात की है। आइए आपको भी बताते हैं पूरा मामला क्या है...

Nimrat Kaur Old Interview Goes Viral With Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और निमरत कौर की अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक बयान खूब वायरल हो रहा है। इस बयान में एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप पर बात करती दिखाई दीं। ‘दसवीं’ एक्ट्रेस का पुराना क्लिप वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने क्रश के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक की खबरें भी सामने आ रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने कोई बयान भी जारी नहीं किया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में की बात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। इसमें ‘दसवीं’ की एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। हालांकि ये वीडियो दसवीं मूवी के प्रमोशन के दौरान का है। इसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या और अभिषेक की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मच रही है। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इसके बावजूद निमरत कौर पर ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी तोड़ने के आरोप लग रहे हैं। इसको लेकर निमरत सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor की दिवाली बैश में लगा सितारों का मेला, लिस्ट में कौन-कौन शामिल?

पुराना वीडियो हो रहा वायरल

फिल्म ‘दसवीं’ के प्रमोशन के दौरान निमरत एक इंटरव्यू में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में जिक्र किया और बताया कि वह उनके क्रश थे। हालांकि एक्ट्रेस ने इस टॉपिक पर ज्यादा बात नहीं की। एक्ट्रेस ने कहा, ‘अब मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकती क्योंकि अब वह शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं, अगर मैंने इस टॉपिक पर ज्यादा बात की तो उनकी शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें बढ़ सकती हैं।’

अभिषेक ने निमरत को छेड़ा

एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर बात करते हुए आगे बताया कि वो पढ़ाई में काफी अच्छा था और उसके बाल भी बहुत अच्छे थे। इस पर अभिषेक बच्चन उन्हें चिढ़ाते दिखे। साथ ही एक्टर ने निमरत से पूछा कि क्या कभी उन्हें टीचर पर क्रश हुआ है, इस सवाल को एक्ट्रेस ने हंसते हुए खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें: सात जन्मों के लिए सुमित की हुईं सुरभि ज्योति, शादी की पहली तस्वीरें आई सामने

First published on: Oct 28, 2024 09:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.