Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर एक्ट्रेस ने कराया न्यूड फोटोशूट, Ranveer Singh की तरह बिना कपड़ों के दिखीं हसीना

Nikita Ghag Bold Photoshoot: एक्ट्रेस निकिता घाग (Nikita Ghag) ने भी रणवीर के फोटोज को देखकर इंस्पिरेशन लिया है। अरे भई.. रणवीर की तरह निकिता ने भी वैसा ही फोटोशूट कराया है, तो जाहिर है कि इसकी चर्चा तो होगी ही।

Nikita Ghag
Nikita Ghag

Nikita Ghag Bold Photoshoot: कोई बार कुछ स्टार्स ऐसी चीजें करते हैं, जिसको देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। कई सालों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने एक न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। वहीं, अब ऐसा लगा रहा है कि एक्ट्रेस निकिता घाग (Nikita Ghag) ने भी रणवीर के फोटोज को देखकर इंस्पिरेशन लिया है। अरे भई.. रणवीर की तरह निकिता ने भी वैसा ही फोटोशूट कराया है, तो जाहिर है कि इसकी चर्चा तो होगी ही।

निकिता घाग ने खुद शेयर की फोटोज

गौरतलब है कि अभिनेत्री निकिता घाग ने कुछ ही घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो उनके न्यूड फोटोशूट का है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उनका बेहद हॉट लुक नजर आ रहा है। एक्ट्रेस निकिता घाग ने इस फोटोशूट को कराते हुए बेज रंग के लॉन्ग ब्लेजर को खोलकर एक साइड पोज दिया है, जो एक न्यूड पोज नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Ghag (@nikkitaghagofficial)

हाथ से छुपाई इज्जत

इसके अलावा भी निकिता ने दो और पोस्ट शेयर की हैं, जिनमें वो फ्रंट न्यूड पोज दे रही हैं और अपने प्राइवेट पार्ट को हाथ से छुपा रही हैं। निकिता घाग के ये फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आए, तो हंगामा मच गया। लोगों को तुरंत रणवीर सिंह के फोटोशूट की याद आ गई। वहीं, अब निकिता के इस फोटोशूट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Ghag (@nikkitaghagofficial)

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस पर लिखा कि ये इतना भी रिवील नहीं करना था। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये सब क्या है। तीसरे यूजर ने कहा कि हद हो गई। एक और यूजर ने लिखा कि इतना भी नहीं करना होता। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। इसके साथ ही अगर निकिता के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए हैवी मेकअप लिया है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी अच्छे से पोनी टेल में बांध रखा है। इसके अलावा निकिता ने लेपर्ड प्रिंट वाले बूट्स भी पहने हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kshitij Kankaria (@kshitijkankaria)

रणवीर सिंह ने भी कराया था ऐसा फोटोशूट

बता दें कि कई सालों पहले रणवीर सिंह ने इस तरह का फोटोशूट कराया था, जिसके लिए कुछ लोगों ने तो उनकी हिम्मत की दाद दी थी, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। वहीं, अब ऐसा ही कुछ निकिता के साथ भी हो रहा है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान जीतेगा… एक्टर ने पहले ही कर दिया था ऐलान, अब Arshad Nadeem को देंगे इनाम

First published on: Aug 09, 2024 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.