Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

FRIENDS के ‘चैंडलर’ की मौत के 9 महीने बाद सामने आया सच, इस OTT पर रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री

Matthew Perry Documentary: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री रिलीज हुई है। इसमें उनकी मौत के पीछे का खुलासा किया गया है। आइए आपको बताते हैं कि आप इस कहां देख सकते हैं।

Matthew Perry Documentary: हॉलीवुड की सबसे देखे जाने वाली सीरीज ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर विग का किरदार निभाने वाले एक्टर मेथ्यू पैरी की डॉक्यूमेंट्री रिलीज हुई है। दस महीने पहले ही मैथ्यू दुनिया को अलविदा कह गए थे। 28 अक्टूबर 2023 का निधन हो गया था। उनकी मौत के दस महीने बाद एक ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हुआ। एक्टर के जीवन पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है। इसका टाइटल है ‘TMZ इन्वेस्टिगेट्स मैथ्यू पेरी एंड द सीक्रेट सेलेब्रिटी ड्रग रिंग।’ आइए आपको बताते हैं यह किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

चैंडलर कैरेक्टर से मिली पहचान

मैथ्यू को ‘फ्रेंड्स’ सीरीज के चैंडलर कैरेक्टर से पहचान मिली थी। एक्टर 54 साल की उम्र में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में मृत पाए गए। अब उनकी मौत की सच्चाई भी सामने आई है। मैथ्यू के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री में उनकी मौत के पीछे की सच्चाई दिखाई गई है। एक्टर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके खून में केटामाइन दवाई पाई गई।

वहीं अगस्त 2024 में दो डॉक्टर और तीन सहयोगियों पर एक्टर को ओवरडोज देने का आरोप लगा। यह भी साफ हो गया था कि मैथ्यू की मौत ड्रग ओवरडोज से हुई है। एक्टर की मौत से हॉलीवुड में चल रहे ड्रग के कारोबार का भी खुलासा हुआ। अब ‘TMZ इन्वेस्टिगेट्स मैथ्यू पेरी एंड द सीक्रेट सेलेब्रिटी ड्रग रिंग’ सीरीज में भी ड्रग्स के बारे में खुलकर बताया गया।

यह भी पढ़ें: Emmy Awards 2024 Winners List: बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस कौन? देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

केली ऑस्बॉके भी डॉक्यूमेंट्री में शामिल

इस डॉक्यूमेंट्री में कई मशहूर कलाकारों ने ड्रग्स पर खुलकर बात की। इसमें केली ऑस्बॉके भी शामिल हैं। सीरीज में ड्रग कारोबार के बारे में खुलकर बातें की गई हैं। साथ ही बताया गया कि कैसे डॉक्टर्स मिलकर पैसे के लालच में नशे के आदी लोगों का फायदा उठा रहे हैं। इस डॉक्यूमेंट्री में ब्रैंडन नोवाक ड्रग रैकेट में काम कर रहे लोगों के बारे में बताया।

इस पर रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री

डॉक्यूमेंट्री में डॉक्टर ड्रू ने भी जानकारी शेयर की और बताया की कैसे इसमें शामिल डॉक्टर इस कारोबार को करते हैं। साथ ही वह एक कंपनी के बारे में भी खुलासा करते दिखे जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई करती है। यह डॉक्यूमेंट्री 16 को FOX पर ऑन एयर हो चुकी है। वहीं मंगलवार 17 सितंबर को इसका प्रीमियर हुलू ऐप पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav को किसने दी जान से मारने की धमकी? सोशल मीडिया पर इस खबर से फैली सनसनी

First published on: Sep 16, 2024 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.