Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Netflix पर मौजूद ये रोमांटिक फिल्में-सीरीज, जिनमें दिखेंगी जानी दुश्मन से जानेमन बनने की कहानी

Netflix Romantic Movies-Series: जानी दुश्मन से जानेमन बनने वाली रोमांटिक फिल्मों और सीरीज के अगर आप भी शौकिन हैं, तो आप नेटफ्लिक्स पर मौजूद इन 5 फिल्मों और सीरीज को देख सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको हर तरह की फिल्में और सीरीज देखने को मिलती है, लेकिन इन रोमांटिक फिल्मों और सीरीज की कहानी आपके दिल को छू जाएंगी।

Netflix Romantic Movies-Series

Netflix Romantic Movies-Series: ओटीटी पर हर तरह की फिल्में और सीरीज देखने को मिल जाती हैं और अगर आप भी मार-धाड़ और खून-खराबा देखकर बोर हो गए हैं। तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी फिल्में और सीरीज लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप मूड ऑफिस और मेट्रो की थकान को भूल जाएगा। ओटीटी को मोस्ट पॉपुलर प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कुछ ऐसी फिल्में और सीरीज मौजूद हैं, जिनमें रोमांस का एक अलग ही फ्लेवर आपको देखने को मिलने वाला है। नेटफ्लिक्स की आज हम कुछ कहानियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें जानी दुश्मन से जानेमन का सफर आपको देखने को मिलेगा।

ब्रिजर्टन

नेटफ्लिक्स पर वैसे तो कई सारी रोमांटिक फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं। मगर हॉलीवुड की फेमस एडल्ड वेब सीरीज ‘ब्रिजर्टन’ का कोई जवाब नहीं है। इस सीरीज के अबतक तीन सीजन आ चुके हैं और सीरीज में अलग-अलग कपल्स की लव स्टोरी देखने मिलती है। अगर आप भी रोमांटिक फिल्मों के दीवाने हैं, तो आपको यह सीरीज जरूर पसंद आएगी।

आई हेट लव स्टोरीज़

सोनम कपूर और इमरान खान की फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज़’ कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है और इस फिल्म को आप अपने पार्टनर और दोस्तों के साथ मजे से देख सकते हैं। इमरान और सोनम की नोकझोंक और फिर प्यार की यह कहानी काफी शानदार है और आपके खराब मूड को तो यह मूवी बिल्कुल लाइट कर सकती है।

यह भी पढ़ें: जिस्म से सरका कपड़ा और..शूट हुआ अश्लील सीन, जो बना एक्ट्रेस की मौत की वजह, पहचाना कौन?

तारा वर्सेस बिलाल

सनम तेरी कमस तो आप सभी ने देखी होगी, अगर आप भी उस फिल्म को देखने के बाद एक्टर हर्षवर्धन राणे के फैन हो गए हैं, तो आपको एक्टर की फिल्म ‘तारा वर्सेस बिलाल’ काफी पसंद आएगी। इमोशन, प्यार, गुस्सा और नफरत यह सबकुछ आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा। हर्षवर्धन राणे के साथ इस फिल्म में सोनिया राठी लीड रोल में दिखी हैं और उनकी एक्टिंग भी लोगों को बहुत पसंद आई थी।

सेट इट अप

हॉलीवुड फिल्म ‘सेट इट अप’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो साल 2018 को थियेटर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन क्लेयर स्कैनलॉन ने किया था। केटी सिलबरमैन द्वारा लिखित इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया था।

खूबसूरत

सोनम कपूर ने वैसे तो कम अपने एक्टिंग करियर में कम ही फिल्में की हैं और उनमें एक फिल्म का नाम ‘खूबसूरत’ है। इस फिल्म सोनम के साथ पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म की कहानी इन दोनों के ईर्द-गिर्द घूमती है और यह दोनों ही एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।

यह भी पढ़ें: Awarapan एक्टर ने खोली इंटीमेट सीन की पोल, बोले- एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे सीन देने में…

 

First published on: Jul 16, 2024 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.