---विज्ञापन---

शालिनी पांडे कौन? जिसने मंगेतर को छोड़ ‘महाराज’ संग बिताई रात; बताया ‘चरणसेवा’ का एक्सपीरियंस

Who Is Shalini Pandey: 21 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई महाराज के एक मुख्य किरदार किशोरी ने बवाल ही मचा दिया जिसने मंगेतर को छोड़ भक्ति के नाम पर महाराज संग रात बिताई। आप जानते हैं वो हसीना कौन हैं, नहीं तो चलिए अब जान लेते हैं...

Shalini Pandey

Who Is Shalini Pandey: आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix)  से अपना एक्टिंग डेब्यू कर लिया है। उनकी फिल्म ‘महाराज’ (Maharaj) रिलीज हो चुकी है जिसमें 162 साल पुरानी कहानी के बारे में बताया गया है। फिल्म में जूनैद संग शालिनी पांडे (Shalini Pandey) ने लीड रोल अदा किया है। वहीं ‘महाराज’ के रोल में तो पाताल लोक के जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने कोहराम ही मचा दिया है। अभिनेता की धांसू एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। आज हम ‘महाराज’ की ‘किशोरी’ यानी शालिनी पांडे के बारे में बात करने दा रहे हैं। आइए जानते हैं फिर एक्ट्रेस के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

कौन हैं शालिनी पांडे?

शालिनी पांडे के बारे में जानने के लिए सभी बेताब हैं। अब भला हों भी क्यों ना उन्होंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई महाराज में चरण सेवा कर कोहराम जो मचाया है। शालिनी ने साल 2018 में आई फिल्म मेरी निम्मो से बॉलीवुड किया था। इसके बाद वो  साल 2022 में रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार में उनके साथ काम किया था। एक्ट्रेस ने जयेश की पत्नी मुद्रा का रोल प्ले किया था, दोनों के बीच के रोमांस ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे।

फैमिली नहीं चाहती थी कि शालिनी हीरोइन बनें

शालिनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी फैमिली नहीं चाहती थी कि वो एक्ट्रेस बने। वो पढ़ाई में भी आगे थी तो पिता की इच्छा थी की शालिनी अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर आईटी कंपनी में जॉब करे। लेकिन किस्मत में तो एक्ट्रेस बनना लिखा था फिर जॉब कैसे करतीं।  शालिनी असल जिंदगी में  बहुत ही बोल्ड हैं वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्डनेस से छाई रहती हैं।

महाराज में किशोरी बन मचाया धमाल

शालिनी पांडे ने वैसे तो बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। लेकिन इन दिनों वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म महाराज को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। दरअसल ये मूवी 21 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस मूवी से ही आमिर खान के लाडले जुनैद खान ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है।

फिल्म में एक्ट्रेस ने ‘किशोरी’ का किरदार निभाया है जो इतनी बड़ी अंधभक्त होती है कि अपने मंगेतर को तो किस भी नहीं करने देती और ‘महाराज’ के साथ ‘चरण सेवा’ (Charan Seva) के नाम पर रात बिताती है। हालांकि वो ये सब भक्ति में लीन होकर करती है, लेकिन जब उसे असलियत समझ आती है तो वो आत्महत्या कर इस पाप का प्रायश्चित करती है।

किशोरी ने बताया चरण सेवा का एक्सपीरियंस

किशोरी का रोल अदा करने वाली शालिनी पांडे ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि जब वो चरणसेवा वाले सीन को कर रही थी तो उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था। उसे इस बात का एहसास भी नहीं था कि इस रोल का उनपर क्या असर पड़ेगा। जब वो सीन के बाद बाहर आई तो अपनी टीम को बोली की वो बंद कमरे में नहीं रहना चाहती। वो फ्रेश एयर लेना चाहती हैं। उन्हें कुछ अच्छा सा नहीं लग रहा था।

यह भी पढ़ें: प्रथा के नाम पर बाबा बनाता था कुंवारी लड़कियों- नई दुल्हन संग शारीरिक संबंध

First published on: Jun 29, 2024 10:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.