Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

5 साल बाद टूटी पहली शादी, 26 में झेला तलाक का दर्द, एक्ट्रेस को अपनी बच्ची मानता है एक्स पति!

Aditi Rao Hydari Ex Husband: अदिति ने अपने मंगेतर एक्टर सिद्धार्थ से शादी कर ली है और दोनों ने 400 साल पुराने एक मंदिर में इंटीमेट वेडिंग की है। आइए आज हम आपको एक्ट्रेस के पहले पति से मिलवाते हैं और बताते हैं कि आखिर वो कौन हैं और आज इन दोनों के बीच कैसा रिश्ता है?

Aditi Rao Hydari & Satyadeep Mishra
Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari Ex Husband: बॉलीवुड में तलाक और दूसरी शादी काफी आम बात हो गई है। 16 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। अदिति ने अपने मंगेतर एक्टर सिद्धार्थ से शादी कर ली है और दोनों ने 400 साल पुराने एक मंदिर में इंटीमेट वेडिंग की है। अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में कपल ने साउथ इंडियन स्टाइल में विवाह किया है। मगर क्या आप जानते है कि यह अदिति और सिद्धार्थ दोनों को ही दूसरी शादी है। अदिति ने अपने तलाक के 11 साल बाद शादी की दूसरी शादी की है। आइए आज हम आपको एक्ट्रेस के पहले पति से मिलवाते हैं और बताते हैं कि आखिर वो कौन हैं और आज इन दोनों के बीच कैसा रिश्ता है?

5 साल में पहले पति से हुई अलग

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari Ex Husband) 21 साल की उम्र में पहली बार दुल्हन बनी थीं। एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी ज्यादा समय तक ठीक नहीं चल पाई। दरअसल, 5 साल बाद ही अदिति और उनके पति ने तलाक ले लिया। एक्ट्रेस ने एक वकील से शादी की थी, जो आज एक बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर बन चुके हैं। अदिति ने खुद से काफी बड़े शख्स से शादी की थी और अपनी शादी टूटने से एक्ट्रेस को तगड़ा झटका भी लगा था। अपनी पहली शादी और तलाक को हमेशा ही एक्ट्रेस ने छुपाकर रखा, मगर एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा था कि तलाक के बाद उनका दिल बुरी तरह से टूट गया था।

यह भी पढ़ें: जेंडर बदल बच्चियों को बर्थडे पर देता मौत का तोहफा, सोने नहीं देगी ZEE5 पर स्ट्रीम यह मूवी

कौन है अदिति राव के पहले पति?

बता दें कि अदिति राव हैदरी ने अपने फैमिली फ्रेंड के बेटे सत्यदीप मिश्रा से साल 2007 में शादी की थी। सत्यदीप मिश्रा उस समय एक वकील हुआ करते थे, लेकिन अपने एक्टर बनने के सपने के लिए वो अच्छा खास करियर छोड़कर मुंबई चले आए थे। शादी के 5 साल बाद अदिति और सत्यदीप ने आपसी सहमति से 2013 में तलाक लिया था।

इस वेटरन एक्ट्रेस के बने दूसरे दामाद

गौरतलब है कि अदिति राव हैदरी से तलाक के बाद सत्यदीप मिश्रा ने हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा से दूसरी शादी रचाई है। अब जल्द ही कपल अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने वाला है और इसे लेकर कपल काफी खुश है। सत्यदीप अब फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहे हैं और लोग उनके काम को पसंद भी करते हैं।

तलाक के बाद कैसा है रिश्ता 

अदिति राव हैदरी ने एक इंटरव्यू में अपने एक्स पति संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि वो दोनों आज भी दोस्त हैं और एक-दूसरे की फैमिली आज भी क्लोज है। वो मुझसे बहुत बड़े हैं और इस वजह से वो हमेशा मुझे चिढाते हैं कि मैं उनकी बच्ची हूं। अदिति अब तलाक के 11 साल बाद अपनी लाइफ में हमेशा के लिए आगे बढ़ गई हैं और उन्हें उनका सच्चा प्यार मिल गया है।

यह भी पढ़ें: Govinda ने झेला औलाद की मौत का गम, 3 महीने में गई बेटी की जान, अब पत्नी ने बयां 

First published on: Sep 16, 2024 06:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.