Tuesday, 24 September, 2024

---विज्ञापन---

Neha Kakkar संग तलाक की खबरों पर बोले Rohanpreet Singh, कहा- दोनों अलग-अलग होने…

Rohanpreet Singh On Divorce Rumours: रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर दोनों अपने तलाक की खबरों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में सिंगर रोहनप्रीत ने सुपरस्टार वाइफ नेहा कक्कड़ से शादी तोड़ने की खबरों पर खुलकर बात की।

Rohanpreet Singh NEHA KAKKAR
Rohanpreet Singh

Rohanpreet Singh On Divorce Rumours: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ के आवाज के लाखों दीवाने हैं और वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में भी रहती हैं। नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है, लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर अक्सर ही खबरें सामने आती रहती हैं। नेहा और रोहनप्रीत के तलाक की खबरें भी लंबे समय से गॉसिप गलियारों में फैली हुई हैं और हर कोई जानना चाहता है कि क्या सच में रोहन और नेहा अलग हो रहे हैं। ऐसे में अब सिंगर रोहनप्रीत ने वाइफ नेहा कक्कड़ को तलाक देने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

नेहा कक्कड़ को तलाक देंगे रोहनप्रीत?

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर दोनों अपने तलाक की खबरों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में सिंगर रोहनप्रीत ने सुपरस्टार वाइफ नेहा कक्कड़ से शादी तोड़ने की खबरों पर खुलकर बात की। रोहनप्रीत से जब डिवोर्स पर रूमर्स (Rohanpreet Singh On Divorce Rumours) को लेकर सवाल पूछा गया तो रोहनप्रीत ने इन खबरों को रूमर्स बताकर खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें: बुर्के में Amrapali Dubey को देख ठनका यूजर्स का दिमाग, लगाई जोरदार फटकार

अफवाहों से नहीं पड़ता फर्क 

रोहनप्रीत सिंह ने इंटरव्यू में कहा, ‘रूमर्स तो रूमर्स ही हैं, वो सच थोड़ी हैं, वो तो बस बनाई गई बातें हैं। कल कोई कुछ कहेगा, परसो कोई कुछ बोलेगा, तो उसे आपको अपने पर्सनल रिश्ते पर असर नहीं होने देना चाहिए।  मुझे लगता है कि ऐसी बातें आपको एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देनी चाहिए। आप इन बातों को सुनों ही मत या फिर आप सोचो ही मत कि कोई ऐसी चीज भी बोल रहा है।’

हम अपने हिसाब से जीते हैं- रोहन

नेहा कक्कड़ के पतिदेव रोहन प्रीत ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा, ‘यह लोगों का काम है, उनको करने दो… उनको मजा रहा है तो उनको करने दो। हम अपने हिसाब से अपनी लाइफ जीते हैं, तो दोनों अलग-अलग होने चाहिए…पर्सनल और प्रोफेशन को अलग रखना चाहिए, बात उसी की होती है जिसमें कोई बात होती है, तो बात होती रहनी चाहिए इससे पता चलता रहता है कि आप ग्रो कर रहे हैं।’ गौरतलब है कि नेहा और रोहनप्रीत के तलाक की खबरें लंबे समय से आ रही हैं, लेकिन रोहन ने साफ कर दिया है कि इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: अफवाह फैलाने पर फूटा ऋत्विक का गुस्सा, बोले- मेरा नाम न जोड़े…

First published on: Sep 24, 2024 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.