Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

‘स्कैंडल’ फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, ‘स्टारडस्ट’ से बनाई पहचान, आज होगा अंतिम संस्कार

Nari Hira Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता और स्टारडस्ट मैगजीन ओनर के निधन से मनोरंजन जगत में मातम पसर गया है। उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘स्कैंडल’ के निर्माता के निधन की जानकारी परिवार ने दी है।

Film producer Nari Hira

Nari Hira Passed Away: सिनेमा की दुनिया से एक और दुखद खबर सामने आई है। मलयालम एक्टर के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता और स्टारडस्ट मैगजीन ओनर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘स्कैंडल’ के निर्माता नारी हीरा का निधन हो गया है। आधा दर्जन फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले नारी हीरा के निधन की पुष्टि उनके परिवार ने की है। इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है और उनकी मौत पर लोग दुख जता रहे हैं।

फिल्म प्रोड्यूसर ने ली आखिरी सांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर स्टारर फिल्म ‘स्कैंडल’ के प्रोड्यूसर नारी हीरा (Nari Hira Passed Away) का मुंबई में निधन हो गया है। नारी हीरा ने 23 अगस्त यानी शुक्रवार को आखिरी सांस ली। फिल्म इंडस्ट्री में नारी हीरा को उनके अहम योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा। सीधे डीवीडी पर रिलीज होने वाली फिल्मों का चलन प्रलचन शुरू करने वाले नारी हीरा ने अपने हिबा फिल्म्स बैनर के तले कई फिल्मों का निर्माण किया था।

यह भी पढ़ें: Kolkata Rape Murder प्रोटेस्ट में डायरेक्टर की हरकत पर गुस्साईं स्वरा, लोग भी कर रहे ट्रोल

परिवार ने की निधन की पुष्टि

बतौर पत्रकार अपने करियर की शुरुआत करने वाले नारी हीरा ने स्टारडस्ट मैगजीन ओनर के तौर पर प्रिंट मीडिया में भी काफी नाम कमाया था। नारी हीरा के परिवार ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है। परिवार ने कहा,  ‘हम बड़े दुख के साथ उनके निधन की खबर साझा कर रहे हैं। वह प्रिंट मीडिया के अग्रणी, एक पारिवारिक व्यक्ति और अतुलनीय पिता थे। उनकी अनुपस्थिति में हम सभी दुखी हैं।’

कब होगा अंतिम संस्कार 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म निर्माता और स्टारडस्ट मैगजीन ओनर नारी हीरा का शनिवार, 24 अगस्त को बाणगंगा श्मशानघाट, वर्ली में अंतिम संस्कार किया जाएगा। अपनी स्टारडस्ट मैगजीन के जरिए नारी हीरा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, जिस पत्रिका में उन्होंने कई फिल्म सितारों को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए थे, जिनकी वजह से कई स्टार्स ने उन पर निजता हनन का इल्जाम भी लगाया था।

यह भी पढ़ें: बेडरूम सीक्रेट: मशहूर एक्टर ने चुराया पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क, किताब में खुल गई पोल

First published on: Aug 24, 2024 02:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.