Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

तलाक के 3 साल बाद मशहूर एक्टर ने सीक्रेट सगाई, बोल्ड एक्ट्रेस को बनाया मंगेतर, देखें तस्वीरें

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala engagement: नागा चैतन्य ने सामंथा संग तलाक के 3 साल बाद इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से गुपचुप सगाई कर ली है। शोभिता और चैतन्य की सीक्रेट सगाई की फोटोज एक्टर के पिता नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala engagement

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala engagement: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की लाइफ में दूसरी बार खुशियों ने दस्तक दे डाली है। नागा चैतन्य ने सामंथा संग तलाक के 3 साल बाद इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से गुपचुप सगाई कर ली है। शोभिता और नागा के रिलेशनशिप रूमर्स तो लंबे समय सुर्खियां बटोर रहे थे। मगर अब कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए रिश्ते को नाम दे दिया है। शोभिता और चैतन्य की सीक्रेट सगाई की फोटोज एक्टर के पिता नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सगाई की पहली फोटो आई सामने 

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला (Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala) की सगाई की पहली फोटो शेयर सामने आ गई है। कपल की सगाई की तस्वीर सुपरस्टार नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। शोभिता ने अपनी सगाई के खास दिन पर पीच कलर की साउथ इंडियन साड़ी पहनी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नागा चैतन्य भी सफेद रंग के धोती-कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं और दोनों साथ में बेहद अच्छे भी लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: स्नैपचैट हैक होने से मेरी न्यूड फोटोज हुईं लीक, मशहूर एक्ट्रेस ने पॉडकास्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा

नागार्जुन ने लुटाया बेटे-बहु पर प्यार 

साउथ के दिग्गज एक्टर नागार्जुन ने नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की फोटो शेयर की है और दोनों के लिए एक खास नोट भी लिखा है। एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे शोभिता धुलिपाला से हुई!! हमें उसे अपने परिवार में स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। हैप्पी कपल को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं। भगवान भला करें। 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत।’

3 साल पहले हुआ तलाक

गौरतलब है कि शोभिता धुलिपाला पहली नहीं बल्कि नागा चैतन्य की दूसरी बीवी बनने जा रही हैं। नागा ने इससे पहले साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से शादी रचाई थी। नागा और समांथा की जोड़ी फैंस को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही बेहद पसंद थी। मगर 3 साल पहले दोनों ने तलाक की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था। अब तलाक के 3 साल बाद नागा ने शोभिता से सगाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी के विनेश फोगाट पर रिएक्शन से भड़के लोग, बोले- शर्म आनी चाहिए…

 

First published on: Aug 08, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.