---विज्ञापन---

सपना चौधरी के गाने पर जब नाची मुस्कान बेबी, ताऊ ने कर डाली ऐसी हरकत!

Muskan Baby Dance on Love You Gori Re: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी का हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड हुआ है, जिसमें वह मदमस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। जानिए, क्या बात है इस परफॉर्मेंस की।

muskan baby dance on Love You Gori Re
muskan baby dance on Love You Gori Re

Muskan Baby Dance on Love You Gori Re: हरियाणवी गानों की क्वीन सपना चौधरी ने जैसे एक ट्रेंड चला दिया है, जिसे देख आज हर दूसरी हसीना स्टेज परफॉर्मेंस देते दिखाई देती हैं। इन्हीं में से एक हैं मुस्कान बेबी। हालांकि मुस्कान बेबी आजकल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं क्योंकि उनकी स्टेज परफॉर्मेंस और यूट्यूब वीडियो भी सपना चौधरी की तरह बहुत पॉपुलर हो रहे हैं। चलिए जानते हैं, हाल ही में उनके यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो के बारे में।

लव यू गोरी रे पर दी स्टेज परफॉर्मेंस

मुस्कान बेबी एक कार्यक्रम में सपना चौधरी के गाने ‘लव यू बेबी रे’ पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। स्टेज पर पीछे काफी सारे लोग बैठे हुए उनके गाने का लुत्फ उठा रहे हैं। वही ऑडियंस की भी कमी नहीं है, जो उनके गाने को खूब एन्जॉय कर रही है।

ताऊ हुआ Out of Control

मुस्कान बेबी की मदमस्त अदाएं देख एक ताऊ खुद को रोक नहीं पाया। ताऊ स्टेज पर पीछे ही बैठा था और मुस्कान बेबी को डांस करता देख उठा और उनके ऊपर पैसे वार-फेर करने लगा। साथ ही ठुमके लगाता हुआ आगे बढ़ गया। स्टेज पर बैठे सभी लोग ताऊ को ऐसा करते देख खूब ठहाके मारकर हंसने लगे। हालांकि कई लोग मुस्कान बेबी के डांस का वीडियो बनाते नजर आए तो कई उनकी मदमस्त अदाओं का लुत्फ लेते नजर आए। इस वीडियो को आज ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

क्या है ये गाना

आपको बता दें, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का गाना Love You Gori Re ड्रीम एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 27 अगस्त 2022 को रिलीज हुआ था। इस गाने को अब तक 60 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इस गाने को सपना चौधरी और हरजीत दीवाना पर फिल्माया गया था। गाने को गाया है हरजीत दीवाना और नोनू राणा ने। अगर आपने यह गाना अब तक नहीं सुना है तो इसका ओरिजिनल गाना भी आप यहां देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भोजपुरी में नाम कमाने के बाद राजनीति में उतरीं ये एक्ट्रेस, एक तो आज भी BJP की सांसद 

First published on: May 28, 2024 10:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.