Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 में शॉकिंग एलिमिनेशन! किसे टनल तक छोड़ने आए मुनव्वर फारुखी?

Munawar Faruqui Enter Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में किसी नए मेहमान की एंट्री होने वाली है, जो कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर फारुखी हैं। इस बीच अब यह चर्चा बढ़ गई है कि वो किसे घर से टनल तक छोड़ने आए हैं?

Munawar Faruqui Enter Bigg Boss OTT 3
Munawar Faruqui

Munawar Faruqui Enter Bigg Boss OTT 3 : मोस्ट चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं और जल्द ही साफ हो जाएगा कि इस सीजन का विनर कौन है? ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के घर में अब बस सिर्फ 7 ही लोग बचे हैं और विजेता की दौड़ से विशाल पांडे और शिवानी कुमारी बाहर हो चुके हैं। इस वीकेंड का वार उन दोनों के आउट होने से फैंस को तगड़ा झटका लगा है और अब जल्द ही एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने वाला है। इस बीच, फिनाले नाइट से पहले बिग बॉस 17 के विनर रह चुके मुनव्वर फारुखी ने शो में ग्रैंड एंट्री मारी है।

मुनव्वर फारुखी ने मारी घर में एंट्री

जियो सिनेमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आने वाले एपिसोड की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें ‘बिग बॉस सीजन 17’ के विनर मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui Enter Bigg Boss OTT 3) घर में एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं। पहली फोटो में मुनव्वर ने हाथ जोड़ रखे हैं और एक फोटो में लवकेश कटारिया के गले में हाथ डाले बात करते चल रहे हैं।

आज होगा शॉकिंग एलिमिनेशन? 

इस बीच द खबरी पर एक पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘कहीं  मुनव्वर फारुखी किसी को टनल तक छोड़ने तो नहीं आया। वैसे तो वो यहां नॉर्मल टॉस्क के लिए है पर कहीं जाते-जाते टनल तक ना छोड़ दें। वोटिंग भी अब बंद हो चुकी है।’

अरमान या साई कौन होगा बेघर?

‘बिग बॉस तक’ का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में होने वाले एलिमिनेशन को लेकर जानकारी दी गई है। ‘बिग बॉस तक’ के ट्वीट में लिखा है, ‘बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस में एंट्री लेंगे और वह अपने साथ एक एविक्ट कंटेस्टेंट को बाहर निकालेंगे। अंदाज लगाओ कौन? साई केतन या अरमान?’

कब होगा फिनाले?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को होने वाला है और ऐसे में घरवालों के बीच ट्रॉफी जीतने का जुनून पहले से अब काफी ज्यादा बढ़ गया है। रणवीर शौरे, लवकेश कटारिया, सना मकबूल, कृतिका मलिक, अरमान मलिक, साई केतन राव और नैजी इस सीजन के टॉप 7 दावेदार बने हैं और अब इनमें से एक कंटेस्टेंट की जर्नी जल्द ही खत्म होने वाली है। अब देखना होगा कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के टॉप 6 और टॉप 5 में कौन-कौन अपनी जगह बनाने  में कामयाब होता है और किसे इस सीजन की ट्रॉफी मिलती है।

यह भी पढ़ें: नौकरों के साथ कैसा बर्ताव करती हैं करीना कपूर? तैमूर की नैनी का शॉकिंग खुलासा, देखें वीडियो

 

First published on: Jul 29, 2024 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.