---विज्ञापन---

Mrs. Undercover Trailer Release: ‘मिसेज अंडरकवर’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, थ्रिल और सस्पेंस से भरी है सीरीज

Mrs. Undercover Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के से लोगों के दिलों में बसने वाली राधिका की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देख लोग खासे उत्साहित दिख रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। राधिका […]

Mrs Undercover Trailer Release, Mrs undercover, Radhika apte, Zee5

Mrs. Undercover Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के से लोगों के दिलों में बसने वाली राधिका की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देख लोग खासे उत्साहित दिख रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है।

राधिका ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार रोल निभाए हैं। अब उनकी नई वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। सभी फैंस एक्ट्रेस की इस सीरीज को लेकर बहुत एक्साइटेड दिख रहे हैं।

यूट्यूब पर रिलीज हुआ ‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर

30 मार्च को फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर राधिका आप्टे स्टारर वेब सीरीज ‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में राधिका दिन में हाउसवाइफ के रूप में रहती हैं और जैसे ही रात को घरवाले सो जाते हैं तो तुरंत ही अंडरकवर एजेंट बन जाती हैं। उनका ये रूप फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

सीरियल किलर के इर्द गिर्द घूमती है कहानी

‘मिसेज अंडरकवर’ के इस ट्रेलर को देखने पर आपको पता लगेगा की सीरीज की कहानी के एक सीरियल किलर के इर्द गिर्द घूमती है, जो लड़कियों को अपना शिकार बनाता है। शहर में बढ़ते क्राइम को देखते हुए पुलिस एक फीमेल अंडरकवर एजेंट को उस किलर को पकड़ने के लिए अप्रोच करती है, जो 12 साल पहले अपना प्रोफेशन छोड़ चुकी हैं। लेकिन बावजूद इसके एजेंट अपने काम को बखुबी पूरा करती है।

कब होगी ‘मिसेज अंडरकवर’ रिलीज

‘मिसेज अंडरकवर’ का ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस की बेसब्री बढ़ गई है। अब लोगों को इंतजार है तो सिर्फ इस वेब सीरिज के रिलीज का। बता दें कि, ‘मिसेज अंडरकवर’ ZEE5 पर 14 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में राधिका आप्टे और राजेश शर्मा के अलावा रोशनी भट्टाचार्य, साहेब चटोपाध्याय, इंद्राशीष रॉय और बिस्वजीत चक्रवर्ती जैसे एक्टर्स नजर आएंगे।

First published on: Mar 31, 2023 11:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.