TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

X पर Monkey Man हो रहा ट्रेंड, जानें पब्लिक को कैसा लगा देव पटेल और शोभिता का जबरदस्त रोमांस?

Monkey Man trailer X Review: देव पटेल की नई हॉलीवुड फिल्म 'मंकी मैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और उस पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

Monkey Man trailer Sobhita Dhulipala Dev Patel
Monkey Man trailer X Review: स्लमडॉग मिलियनेयर(Slumdog Millionaire) फेम एक्टर देव पटेल (Dev Patel) की नई हॉलीवुड फिल्म 'मंकी मैन' (Monkey Man) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी धमाकेदार है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। को-राइटर, डायरेक्टर और एक्टर देव पटेल की इस फिल्म से मेड इन हेवन एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 3 मिनट से लंबे इस ट्रेलर में भगवान हनुमान की झलक नजर आती है और मूवी की कहानी भारत पर आधारित है। दर्शकों को मूवी का ट्रेलर अच्छा लग रहा है और सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

'मंकी मैन' का ट्रेलर (Monkey Man trailer X Review)

ट्रेलर में अंडरग्राउंड फाइट क्लब में देव के किरदार नजर आता है और जिसे पैसों के लिए कुछ फेमस फाइटर्स जाकर पीटते हैं। एक्शन से भरपूर 'मंकी मैन' (Monkey Man) के ट्रेलर में गोरिल्ला का फेस मास्क पहने देव अपनी मां की हत्या का बदला लेते दिखाई दे रहे हैं। शोभिता के साथ देव की केमिस्ट्री भी काफी शानदार लग रही है और इनके अलावा सिकंदर खेर विलेन के रोल में काफी जबरदस्त लग रहे हैं। देव के किरदार के बचपन से लेकर बड़े तक की जर्नी को ट्रेलर में दिखाया गया है और हॉलीवुड फिल्म में होने बावजूद ट्रेलर में काफी सारे इंडियन स्टार्स दिख रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ('Monkey Man' Release Date)

'मंकी मैन' (Monkey Man) के ट्रेलर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने इंस्टाग्राम पर मूवी की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। एक्ट्रेस ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी पहली हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन का ट्रेलर शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है। 5 अप्रैल को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' ट्रेलर इतना बेहतरीन है कि अब फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अपनी बेताबी को सोशल मीडिआ पर दिखा भी रहे हैं। यह भी पढ़ें: फिनाले से पहले सामने आया विनर का नाम, इस कंटेस्टेंट के सिर सजा Bigg Boss 17 का क्राउन!

पब्लिक को कैसा लगा ट्रेलर (Monkey Man trailer X Review)

देव पटेल (Dev Patel) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) की फिल्म 'मंकी मैन' (Monkey Man) के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा, 'देव पटेल और इदरीस एल्बा को अनिवार्य रूप से यह कहने के लिए चिल्लाएं कि "भाड़ में जाओ, तुम मुझे बॉन्ड नहीं बनाओगे?" मैं खुद कर लूँगा…' दूसरे यूजर ने लिखा, 'फायर' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मंकी मैन विद देव पटेल जॉन विक का भारतीय वर्जन है। सुपर एक्साइटेड।'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.