---विज्ञापन---

‘यौन संबंध हम पार्टनर्स से सीखते…’, मिर्जापुर में गोलू संग इंटीमेट सीन पर ऐसा क्यों बोले विजय वर्मा

Mirzapur Bold Scene: विजय वर्मा ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में अपने और गोलू यानी श्वेता त्रिपाठी के साथ बेडरूम इंटीमेट सीन को लेकर खुलकर बात की। मिर्जापुर के दोनों सीजन हिट गए हैं और अब इसके तीसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Mirzapur vijay varma

Mirzapur Bold Scene: पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर का सीजन 3’ 4 दिन बाद 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाला है। इस सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं और इस वजह से फैंस तीसरे सीजन को लेकर भी सुपर एक्साइटेड हैं। ऐसे में सीरीज की रिलीज से पहले एक्टर विजय वर्मा ने सीजन 2 में एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी के साथ अपने बिस्तर वाले सीन को लेकर काफी दिलचस्प खुलासे किए हैं।

इंटीमेट सीन पर क्या बोले विजय

मिर्जापुर सीजन 2 में एक्टर विजय वर्मा पहली बार इस सीरीज से जुड़े थे, जहां उनका डबल रोल लोगों को देखने को मिला। मिर्जापुर 2 में छोटे त्यागी के रोल में विजय और गोलू यानी श्वेता त्रिपाठी के बीच एक जबरदस्त इंटीमेट सीन फैंस को देखने को मिला था, जिसके खूब चर्चे हुए थे। उस सीन पर अपनी बात रखते हुए एक्टर ने कहा, मासूम सा दिखने वाला एक लड़का, जिसकी बड़ी-बड़ी आंखें हैं और वो एक लड़की के प्यार में पागल है। दिल-दिमाग से तो वो रोमांटिक है और फिर उसे अपने बारे में कुछ नया जानने को मिलता है।

रोमांटिक सीक्वेंस पर विजय का नजरिया

इस बारे में बात करते हुए विजय वर्मा ने आगे कहा कि छोटे त्यागी जो एकदम मासूम है और ऐसे किरदार के लिए गोलू के साथ इस तरह से इंटरेस्टिंग सीन करना काफी मुश्किल था। गोलू एक नॉर्मल और अट्रैक्टिव लड़की की तरह सामने आती है। हालांकि लोग यह भूल जाते हैं कि वो पहले लाइब्रेरी में एक इरोटिक किताब पढ़ती दिखाई देती हैं।

रिलेशनशिप में बहुत कुछ सीखते हैं कपल

इंटीमेट सीन को लेकर बात करते हुए विजय वर्मा ने आगे कहा, असल जिंदगी में भी ऐसा ही होता है और हम अपने पार्टनर्स से बहुत कुछ सीखते हैं और खासतौर पर यौन संबंध में। ऐसा नहीं है कि आपके पास कोई स्पेशल पावर नहीं होती है, जो लड़के से आदमी बन जाते हैं। जब गोलू छोटे त्यागी को बेल्ट देती है, तो वो खुद को मारने लगता है। जब मैंने इस बारे में डायरेक्टर को बताया था, तो वो हंसने लगा था। फिर मैंने उसे बताया था कि वो लड़का नहीं जानता है कि उसे इसका क्या करना है।

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप रूमर्स के बीच अर्जुन कपूर ने किया दर्द भरा पोस्ट

First published on: Jul 01, 2024 04:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.