Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

‘मिर्जापुर’ एक्टर की लवलाइफ को लेकर क्या है तमन्ना, इंटरव्यू में खुद किया रिवील

Vijay Varma On Relationship With Tamannaah: मिर्जापुर, डार्लिंग, लस्ट स्टोरीज और गली बॉय जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले एक्टर विजय वर्मा अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऐसे में शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया संग अपने रिश्ते को पब्लिक करने के बारे में एक्टर ने खुलकर बात की।

Vijay Varma Tamannaah
विजय वर्मा ने तमन्ना संग रिश्ते पर की बात

Vijay Varma On Relationship With Tamannaah: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का नाम भी शुमार है। तमन्ना और विजय की जोड़ी दर्शकों को भी काफी पसंद है और उनके रिलेशनशिप के बारे में जानने के लिए भी काफी उत्सुक रहते हैं। बी-टाउन में ज्यादातर कपल्स अपने रिश्तों को दुनिया से छुपाते फिरते हैं, मगर तमन्ना और विजय ही ऐसे कपल है, जिन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक किया हुआ है। मिर्जापुर एक्टर ने हाल ही में शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट शो में अपनी लवलाइफ को लेकर खुलकर बात की।

लव लाइफ पर खुलकर बोले विजय वर्मा

मिर्जापुर, डार्लिंग, लस्ट स्टोरीज और गली बॉय जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले एक्टर विजय वर्मा अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऐसे में जब वो शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में आए तो उनसे एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया संग उनके रिश्ते को लेकर काफी कुछ सवाल पूछे गए। इस दौरान एक्टर ने बताया कि क्यों उन्होंने अपने रिलेशन को पब्लिक किया और इसके अलावा कई खुलासे भी किए।

क्यों पब्लिक किया रिलेशनशिप?

विजय वर्मा ने इंटरव्यू के दौरान तमन्ना भाटिया संग रिलेशनशिप को पब्लिक करने को लेकर कहा, ‘ मुझे ऐसा लगता है कि इस बारे में हम दोनों ही एग्री थे कि अगर हम दोनों एक दूसरे को पसंद करते है और साथ में टाइम स्पेंड करना पसंद है, तो इसे छुपाने की कोई जरूरत नहीं है। मैं अपनी फीलिंग को पिंजरे में कैद नहीं रखना चाहता था, क्योंकि रिश्ते को छुपाने के लिए काफी कोशिश करनी पड़ती है। आप अपने दोस्तों के साथ भी फोटो नहीं क्लिक करवा पाते हो, मुझे पाबंदियां बिल्कुल पसंद नहीं है।’

प्राइवेट हैं कपल की तस्वीरें

तमन्ना और विजय की अक्सर ही डिनर डेट की तस्वीरें सोशल  मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और इन दोनों की तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार भी लुटाते हैं। मगर कपल की बहुत तस्वीरें जिन्हें आजतक किसी ने नहीं देखा है। जी हां, विजय वर्मा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि भले ही उन दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया है, लेकिन आज भी  उनके पास उन दोनों की 5000 से ज़्यादा तस्वीरें हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर कहीं नहीं हैं, क्योंकि वो सिर्फ उन दोनों के लिए है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut Exclusive: ‘इमरजेंसी’ बनाने का क्या है असली मकसद, किसने दिया आइडिया?

 

First published on: Aug 28, 2024 08:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.