Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Prime Video पर 23 को होगा भौकाल! Mirzapur 3 पर ‘राधिका’ ने दे डाला बड़ा अपडेट

Mirzapur Season 3 Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 को देखने के लिए लोग बेताब है और अभी तक इसकी रिलीज डेट से पर्दा नहीं हटाया गया है। इस बीच प्राइम वीडियो पर नया वीडियो सामने आया है जिसमें रिलीज डेट को लेकर हिंट दिया गया है।

mirzapur 3
mirzapur 3

Mirzapur Season 3 Release Date: पंचायत सीजन 3 के बाद अब अमेज़न प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट का दर किसी को इंतजार है। इस सीरीज के दोनों सीजन हिट रहे हैं और लोगों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया है। अब वेब सीरीज के नए सीजन का हर कोई इंतजार कर रहा है। प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज की रिलीज डेट को लेकर रोजाना कोई ना कोई वीडियो शेयर किया जा रहा है और इस एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रिलीज डेट की तारीफ को लेकर बड़ा हिंट मिला है।

प्राइम पर आया नया वीडियो

प्राइम वीडियो के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Release Date) की रिलीज डेट को लेकर हिंट मिला है। प्राइम पर शेयर किए गए वीडियो में कालीन भैया की घर की नौकरानी राधिका नजर आ रही है और एक आवाज सुनाई देती है ‘राधिका जी आप तो कान खुले रखती है, आपको तो तारीख बता होगी? सफाई करते हुए राधिका कहती हैं 23…इस 23 तो वो फिर बोलती हैं और क्या…’

23 को होगा भौकाल?

वीडियो में आगे राधिका बोलती है, ‘भाभी ने अपने लिए 3 जोड़ी ड्रेस सिलवाई है और दो तो मेरे लिए सिलवाई है। एक साड़ी तो चटक लाल है, अपनी लिपस्टिक ढूंढ़ रही हैं।  तो 23 को होगा भौकाल… इस पर राधिका बोलती है कि अब बाहुबली का फंक्शन है, तो भौकाल तो होगा।’ मिर्जापुर सीजन 3  (Mirzapur Season 3 Release Date) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और ऐसे में मेकर्स भी फैंस के साथ खेल रहे हैं। रोजाना प्राइम वीडियो पर नए वीडियो शेयर किए जा रहे हैं जिसमें वेब सीरीज के किरदारों की झलक देखने को मिल रही है।

मुन्ना भैया हुए गायब 

मिर्जापुर 1 और मिर्जापुर 2 में कालीन भैया के किरदार में पकंज त्रिपाठी और गुड्डू भैया उर्फ अली फजल के अलावा मुन्ना भैया के किरदार में दिव्येंदु शर्मा को लोगों ने जमकर प्यार लुटाया था। हालांकि मिर्जापुर के नए सीजन में मुन्ना भैया नहीं दिखने वाले हैं, क्योंकि दूसरे सीजन में ही मुन्ना भैया की मौत दिखाई गई थी। अब देखना होगा कि कहानी में आगे क्या-क्या नया देखने को मिलता है और इस सीजन में कुर्सी की जंग पहले से ज्यादा कड़ी होने वाली है। देखना होगा कि मिर्जापुर की कुर्सी किसे मिलती है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के घर से आई चौंकाने वाली खबर, महज 3 महीने बाद ही देवर का हुआ ब्रेकअप!

First published on: Jun 01, 2024 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.