Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

इंटीमेट सीन से ‘मिर्जापुर 3’ की ‘सलोनी भाभी’ ने लूटा दिल, असल जिंदगी में भी हैं एकदम बिंदास

Neha Sargam Fashion: 'मिर्जापुर 3' की 'सलोनी भाभी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा सरगम का रियल लाइफ में भी बेहद बिदांस हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो मौजूद है, जिन पर फैंस दिल हार जाते हैं।

Neha
Neha

Neha Sargam Fashion: ‘मिर्जापुर सीजन 3’ में रसिका भाभी और माधुरी भाभी को पीछे छोड़ने वाली ‘सलोनी भाभी’ हर किसी के दिल में बस गई हैं। ‘सलोनी भाभी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा सरगम की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। नेहा फिल्मों और सीरीज से पहले छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी हैं और लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:क्लीवेज फ्लॉन्ट कर ‘कामसूत्र’ एक्ट्रेस ने बढ़ाई गर्मी, छोटी-सी रेड ड्रेस में देख फैंस बोले- हॉटनेस ओवरलोड

इंटीमेट सीन से लूटी वाहवाही

नेहा सरगम ने ‘सलोनी भाभी’ के रोल से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है और उनके इंटीमेट सीन की तो जमकर चर्चा हो रही है। मगर क्या आप जानते हैं कि वो रियल लाइफ में भी बेहद बिंदास हैं। ‘मिर्जापुर सीजन 3’ में विजय वर्मा संग नेहा सरगम ने एक धमाकेदार इंटीमेट सीन दिया है, जिसने सबका ध्यान इस बार ‘सलोनी भाभी’ (Neha Sargam Fashion) पर ला दिया है।

साड़ी में लगती हैं कमाल

नेहा सरगम की सादगी लोगों को काफी पसंद हैं और उनके इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने साड़ी में अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर की है। नेहा सरगम के साड़ी लुक देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें:अजीबोगरीब रंग की Lipstick में इन 5 हीरोइनों को देख फैंस ने पकड़ा माथा, बैंगनी-नीली और एक ने तो…

जींस में लगती हैं बवाल

सिर्फ इंडियन ही नहीं बल्कि वेस्टन कपड़ों में भी नेहा सरगम का कोई जवाब नहीं हैं और वो काफी हॉट लगती हैं। जींस हो या फिर शॉर्ट ड्रेस नेहा हर लुक में जचती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं।

बिंदास हैं नेहा सरगम

नेहा सरगम के इंस्टाग्राम पर उनके अंदाज को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो ना सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बिंदास हैं। नेहा के किलर पोज किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं और लोग उनके मुरीद भी हो जाते हैं।

 

यह भी पढ़ें: ‘सरिता भाभी’ की हॉटनेस का नहीं कोई तोड़, रियल लाइफ में भी हैं बेहद गॉर्जियस

First published on: Jul 31, 2024 08:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.