---विज्ञापन---

Mirzapur 3: कहानी से किरदार तक वो 5 कारण, जो वेब सीरीज देखने को करेंगे मजबूर

Mirzapur 3: मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार अब खत्म हो गया है, इस बार कुल 10 एपिसोड हैं जिन्हें देखने में काफी मजा आ रहा है, आप भी जान वें वो पांच कारण जिन्हें जानने के लिए वेब सीरीज देखनी तो बनती ही है...

Mirzapur 3

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal) और रसिका दुगल (Rasika Dugal) की मच अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन बीती रात 12 बजे वो खत्म हो गया है। जी हां, प्राइम वीडियो पर सीजन 3 भौकाल मचाने के लिए आ गया है। पहले दो सीजन में बीना भाभी सीन हों या फिर गुड्डू पंडित का कोहराम, या फिर कालीन भैया से लेकर मुन्ना भैया तक का अधिकार सभी ने लोगों का दिल जीता था। कहीं आपको ये तो नहीं लग रहा कि सीजन 3 में क्या ही खास होगा, क्योंकि सब तो सीजन 2 में खत्म सा ही हो गया है।

अरे नहीं इस बार तो और भी ज्यादा मजा आने वाला है। चलिए हम आपको वो पांच कारण बताते हैं जिनके लिए मिर्जापुर 3 देखना तो बनता ही है। आइए फिर देर किस बात की जल्दी से एक सरसरी नजर डाल लेते हैं, बाकी डिटेल से तो आप सीरीज में देख ही लेंगे।

बीना भाभी करेंगी गुड्डु पंडित संग रोमांस या चलेंगी चाल

आपने मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर तो देखा ही होगा ना। इसमें बीना भाभी को गुड्डू पंडित संग देखा गया था। कालीन भैया की बीवी गुड्डू के करीब जाती हैं और उन्हें किस करती नजर आती हैं। ऐसा पहली बार तो था नहीं क्योंकि इससे पहले भी बीना भाभी नौकर से लेकर ससुर तक इंटीमेट हो चुकी हैं। अब सवाल ये है कि क्या बीना भाभी गुड्डु संग सच में रोमांस करेंगी या अपना उल्लु सीधा करने के लिए कोई चाल चलेंगी।

मिर्जापुर में होगी सचिव जी की पंचायत

अली फजल ने इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया था कि सीजन 3 में पंचायत के सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार की एंट्री होने वाली है। कहा ये जा रहा है कि मिर्जापुर में भी वो सचिव का रोल अदा करने वाले हैं। ये तो देखने से ही पता चलेगा कि आखिर क्या सच है।

गुड्डु पंडित का दिखेगा भौकाल

सीजन 2 में आपने देख लिया है कि गुड्डु पंडित ने अपना बदला पूरा करने के लिए कालीन भैया और मुन्ना भैया का काम तमाम कर दिया है। अब मिर्जापुर की गद्दी पर गुड्डू का अधिकार होगा या नहीं और उनका भौकाल मचेगा या कोई और आएगा सामने। ये देखने के लिए वेब सीरीज तो देखनी ही होगी ना।

कालीन भैया की क्या होगी वापसी

मिर्जापुर सीजन 3 की शुरुआत में ही माधुरी, मुन्ना भैया का अंतिम संस्कार करती हैं। जनता उनसे सवाल पूछती है कि क्या कालीन भैया भी अब नहीं रहे या हैं तो अपने बेटे के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं आए। हालांकि माधुरी ने चुप्पी साधी हुई है, लेकिन ये सवाल को हमारे और आपके दिमाग में भी आ रहा होगा की कालीन भैया की वापसी होगी या नहीं।

शरद का मिलेगा साथ?

शरद माधुरी से मिलने आता है और उनसे अंतिम संस्कार में ना आने की माफी मांगता है। वो ये भी कहता है कि उसका सपोर्ट पूरा है माधुरी के साथ। अब सीजन देखने के बाद ही पता चलेगा कि शरद सच में साथ देगा या मिर्जापुर की गद्दी पर जमाएगा अधिकार।

यह भी पढ़ें: ‘मिर्जापुर’ के इन 15 डायलॉग ने OTT पर मचाया था भौकाल

First published on: Jul 05, 2024 08:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.