Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

किराएदार बनने को मजबूर हुई करोड़पति इंफ्लुएंसर! Prime Video पर देखें चीटिंग की ये अनोखी कहानी

Ananya Pandey New Series: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की नई सीरीज आई है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक करोड़पति इंफ्लुएंसर किराए के मकान में रहने को मजबूर हो जाती है। प्राइम वीडियो पर आप भी इसे बींज वॉच करें।

Ananya Pandey New Series: ओटीटी पर आजकल एक सीरीज काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अमेजन प्राइम की ये सीरीज जेन-जी (Gen Z) वाइब्स पर बेस्ड है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इसमें लीड रोल में हैं। स्टोरी में दिखाया गया है कि एक साउथ दिल्ली की हाईप्रोफाइल लड़की कैसे रातोंरात सड़क पर आ जाती है। उसकी लाइफ की एक गलती कैसे उसे अर्श से फर्श पर ले आती है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर अनन्या किस गलती की इतनी बड़ी सजा मिलती है।

पति को करती हैं चीट

अमेजन प्राइम पर अनन्या पांडे की नई सीरीज ‘कॉल मी बे’ रिलीज हुई है। एक्ट्रेस ने सीरीज में इंफ्लुएंसर बेला चौधरी का किरदार अदा किया है। रईस खानदान में पली बड़ी बेला की शादी भी रईस खानदान में होती है। शादी के बाद उसकी लाइफ अलग हो जाती है। सीरीज में अनन्या के किरदार पर ही सारा फोकस किया गया है। कहानी की शुरुआत में अनन्या हाईक्लास फैमिली से होती हैं और बाद में वह एक मिडिल क्लास लड़की बनकर रह जाती हैं।

यह भी पढ़ें: OTT पर सुपरहिट हुईं ये पांच फिल्में जो सिनेमाघरों में हो गई थीं फ्लॉप, देखें लिस्ट

किराए के मकान में रहती हैं अनन्या

अब बात करते हैं उस एक गलती की जिसकी वजह से बेला चौधरी यानी अनन्या को सीरीज में इतनी स्ट्रगल करनी पड़ी। दरअसल बेला चौधरी के पति काफी रिच होते हैं लेकिन जब वह पति के सामने अपने बॉयफ्रेंड के साथ चीटिंग करती पकड़ी जाती हैं तो उनकी सारी चकाचौंद उड़ जाती है। इसके बाद वह अपनी कोठी से निकलकर किराए के मकान में रहने लगती हैं।

अमेजन प्राइम पर देखें सीरीज

पति से अलग होने के बाद बेला को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। चीटिंग की घटना के बाद पति उन्हें अपने घर से बाहर निकाल देता है और उनकी खुद की फैमिली भी उनका साथ नहीं देती। इसके बाद इंफ्लुएंसर एक अलग जिंदगी शुरू करती है। इसके बाद बेला की जॉब, रिलेशनशिप और जिंदगी की तमाम दिक्कतों के बारे में ही ‘कॉल मी बे’ सीरीज में दिखाया गया है। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Anupama’ से ‘वनराज’ के बाद एक और स्टार आउट, मेकर्स के साथ ऑडियंस को झटका

First published on: Sep 16, 2024 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.