Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan को धमकाने वाले को मीका सिंह का मुंहतोड़ जवाब, बोले- भाई तू फिक्र न कर…

Mika Singh on Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने सलमान खान को धमकी देने वालो को मुंह तोड़ जवाब दिया है। मीका भाईजान के सपोर्ट में उतरे और स्टेज पर ही धमकाने वाले को लताड़ लगाई।

Mika Singh on Salman Khan Death Threat: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान को धमकियां मिलने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हैं। पुलिस ने भी भाईजान की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि धमकी देने वाले शख्स ने माफी मांग ली है। वहीं सोशल मीडिया पर सिंगर मीका सिंह का भी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं मीका सलमान खान के सपोर्ट में उतरे हैं। मीका ने दबंग खान को धमकाने वाले को मुंह तोड़ जवाब दिया है। चलिए आपको भी बताते हैं क्या है पूरा मामला।

सलमान खान को डेडिकेट किया सॉन्ग

मीका सिंह ने एक इवेंट में गाना गाते हुए स्टेज पर सलमान खान को ऐ गणपत गाना डेडिकेट किया। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मीका ने सलमान के लिए गाने की ‘भाई मैं भाई तू फिकर ना कर..’ लाइन गाई। मीका ने इस गाने से सलमान को धमकी देने वाले को लताड़ा।

धमकी भेजने वाले ने मांगी माफी

12 अक्टूबर को मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वहीं हाल ही में सलमान खान के लिए एक धमकी भरा मैसेज पुलिस को मिला था। मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस का करीबी बताया था। इसके बाद से पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी। हालांकि अब शख्स ने माफी मांग ली है। साथ ही कहा है कि वो मैसेज गलती से हो गया।

बिग बॉस के ‘वीकेंड का वार’ दुखी नजर आए सलमान

वहीं हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी मीडिया में बयान दिया था। उन्होंने बताया था कि सलमान को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। वहीं सलमान खान भी बिग बॉस सीजन 18 के ‘वीकेंड का वार’ में काफी दुखी नजर आए थे। अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत का गम उनके चेहरे पर दिखाई दिया था।

यह भी पढ़ें: जब प्रियंका चोपड़ा ने पति के लिए ठुकराई थी सलमान खान की फिल्म, कटरीना की हो गई थी चांदी-चांदी

 

First published on: Oct 21, 2024 09:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.