TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Merry Christmas Movie Twitter Review: ‘मेरी क्रिसमस’ का खुमार, कैटरीना और विजय सेतुपती ने जीता दर्शकों का दिल

Merry Christmas Movie Twitter Review: बॉलीवुड की बार्बी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। 12 जनवरी 2024 यानी आज ही मूवी ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री मारी है। आज फिल्म का पहला ही […]

इमेज क्रेडिट: गूगल
Merry Christmas Movie Twitter Review: बॉलीवुड की बार्बी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। 12 जनवरी 2024 यानी आज ही मूवी ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री मारी है। आज फिल्म का पहला ही दिन है, ऐसे में फर्स्ट डे फर्स्ट शो के खत्म होने पर मूवी का ट्विटर रिव्यू भी सामने आ गया है। कुछ दर्शकों को फिल्म पसंद आई तो कुछ नहीं आई। फैंस ने विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की जोड़ी खूब पसंद आ रही है यह भी पढ़ें: Weekend ke war से पहले जान लें, कौन हो सकता है बाहर?

तरण आदर्श को भी पसंद आई 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas Movie Twitter Review)

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श को भी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की 'मेरी क्रिसमस' बहुत अच्छी लगी है। उन्होंने अपने हैंडल पर मूवी को "एंटरटेनिंग" थ्रिलर बताया। साथ ही ये भी कहा कि 'रोमांचक रहस्य और तनाव से भरे क्षण जो आपको बांधे रखते हैं। एक मास्टर स्ट्रोक समापन... निर्देशक श्रीराम राघवन की ये फिल्म लीक से हटकर है जो मनोरंजक कहानी प्रस्तुत करती है। ये फिल्म आपको बांधे रखेगी। तरण ने फिल्म को 3.5 स्टार दिए हैं। एक यूजर ने अपना कैटरीना कैफ की तारीफ की और लिखा- 'यह आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है। आपने इसे मारिया के रूप में बखूबी निभाया है'।

कैटरीना और विजय ने की पहली बार स्क्रीन शेयर (Merry Christmas Movie Twitter Review)

राम राघवन निर्देशित'मेरी क्रिसमस' में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है। दोनों की ये जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आ रही है। ये तो सच है कि ये एक थ्रिलर मूवी है, लेकिन इसमें कई जगह पर ट्विस्ट एंड टर्न भी आए हैं। विजय की शानदार परफॉर्मेंस और कैटरीना की शानदार एक्टिंग को सभी ने सराहा है। फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब एक नजर डालते हैं ट्विटर रिव्यू पर। इस यूजर के कमेंट को देखकर लग रहा है कि ये एक स्टूडेंट है, जिसने लिखा है- 'अभी-अभी देखी, वाह क्या फिल्म है। मूवी के लिए क्लास बंक कर दी, मूवी इतनी अच्छी थी कि मैंने इसे पहले पीरियड से पहले ही खत्म कर लिया और क्लास में वापस आ गया' इन सभी रिव्यू को देखकर और पढ़कर हम कह सकते हैं कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया है। हालांकि अधिकतर लोगों को कैटरीना की एक्टिंग और अदाओं ने ज्यादा प्रभावित किया है।

फिल्म की स्टारकास्ट  (Merry Christmas Movie Twitter Review)

बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो दो भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए हैं। इसके अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, टीनू आनंद, राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू, राजेश विलियम्स और परी भी हैं भी आपको एंटरटेन करने के लिए आए हैं। वहीं मूवी में अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे का एक कैमियो भी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.