Monday, 23 September, 2024

---विज्ञापन---

आशिक का कत्ल, लाश के सामने बनाए शारीरिक संबंध, बॉडी के 300 टुकड़े कर फेंका, ऐसे सुलझी मर्डर मिस्ट्री

Neeraj Grover Murder Mystery: आज हम आपको ग्लैमर की दुनिया का एक ऐसा सच बताने जा रहे हैं, जिसे सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक ने प्यार किया तो प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी के साथ मिलकर उसके 300 टुकड़े कर डाले। मुश्किल से सुलझी मर्डर मिस्ट्री...

maria susairaj
इमेज क्रेडिट: Google

Neeraj Grover Murder Mystery: ग्लैमर की दुनिया में जितनी चकाचौंध है उतनी ही ये काली और डरावनी भी है। अक्सर कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो लोगों को हैरान कर देता है। आज हम एक ऐसा ही केस बताने जा रहे हैं जिसने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। हम 26 साल के टेलीविजन स्टार नीरज ग्रोवर की बात कर रहे हैं जिसकी निर्मम हत्या कर दी गई। उसके शरीर के 300 टुकड़े कर फेंक दिया गया, और किसी को भनक तक न लगी।

सबसे डराने वाली बात ये थी कि उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि दोस्त ने की थी। हालांकि इस घटना को अंजाम देने वाली कन्नड़ अभिनेत्री मारिया सुसाईराज थीं जिन्होंने अपने प्रेमी लेफ्टिनेंट एमिल जेरोम मैथ्यू के साथ मिलकर ये काम किया था। मर्डर मिस्ट्री सॉल्व हो जाने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया था। आइए विस्तार से जानते हैं क्या था पूरा मामला…

दोस्त दोस्त न रहा

ये तो आपने सुना ही होगा, दोस्त दोस्त न रहा… प्यार प्यार न रहा। ऐसा ही कुछ मारिया सुसाईराज ने कर दिखाया। जी हां, जिस दोस्त ने मारिया की मदद करने की पहल की उसी की निर्ममता से हत्या कर दी गई। दरअसल मारिया एक कन्नड़ एक्ट्रेस है जो काम के लिए अक्सर मुंबई आती थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात नीरज ग्रोवर से हुई जिसकी बॉलीवुड पर अच्छी पकड़ थी।

Neeraj Grover

इमेज क्रेडिट: Google

 

दोनों की पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार। हालांकि मारिया पहले से ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी। उसने नीरज को ये नहीं बताया था कि वो पहले से रिलेशन में है। नीरज और मारिया एक ही घर में शिफ्ट हो गए और लिवइन में रहने लगे। वहीं से शुरू हुआ नीरज की बर्बादी का वक्त।

यह भी पढ़ें: बेटे की मौत बनी तलाक की वजह, खेत में जलाई लाश, 56 की उम्र में 12 साल छोटी लड़की को बनाया बीवी

नीरज से अफेयर और जेरोम मैथ्यू  से सगाई करने वाली थी मारिया

मारिया इतनी चालाक थी कि एक तरफ तो वो नीरज के साथ इश्क लड़ा रही थी, वहीं दूसरी ओर अपने प्रेमी जेरोम मैथ्यू संग सगाई करने वाली थी जो भारतीय सेना में थे और पुणे में तैनात थे। मारिया मैथ्यू से कहती थी की नीरज उससे एक तरफा प्यार करता है और वो उसे अपना दोस्त मानती है। लेकिन एक दिन अचानक से जेरोम मारिया के घर आ जाता है जिसेस देख वो डर जाती है, क्योंकि बेडरूम में पहले से ही नीरज मौजूद होता है। वो मैथ्यू को अंदर जाने से रोकती है लेकिन नाकाम रहती है। मैथ्यू नीरज को वहां देख भड़क जाता है और उस पर किचन के चाकू से वार कर देता है और उसे मार देता है।

maria susairaj

इमेज क्रेडिट: Google

लाश के सामने बनाए शारीरिक संबंध

दरिंदगी की हद तो तब पार हो गई जब नीरज के मरने के बाद उन्होंने पहले घर की सफाई की और फिर लाश के सामने ही एक नहीं बल्कि कई बार शारीरिक संबंध बनाए। कई दिनों तक नीरज का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में शिकायत की गई और जांच शुरू हुई। पुलिस को जांच के दौरान मारिया पर शक हुआ तो उसे गिरफ्तार किया गया तो पूछताछ के दौरान वो टूट गई और उसने सारा सच बता दिया, जिसके बाद उसके प्रेमी को भी अरेस्ट किया गया।

लाश के किए थे 300 टुकड़े

मारिया ने पूछताछ के दौरान कई शॉकिंग खुलासे किए। उसने बताया कि उसने मैथ्यू के साथ मिलकर नीरज की लाश के 300 टुकड़े किए। इसके बाद उन्हें पॉलीथिन में डालकर फेंकने लगे। अगर पुलिस गार्ड से नहीं पूछती तो शायद कभी ये मर्डर मिस्ट्री खुलती। दोनों को सजा हुई। कोर्ट ने मारिया को मर्डर का दोषी तो नहीं पाया लेकिन सबूत मिटाने के आरोप में उसे तीन साल की सजा सुनाई गई। वहीं जेरोम मैथ्यू को हत्या के इल्जाम में 10 साल की सजा सुनाई और सबूत मिटाने के लिए 3 साल की सजा सुनाई।

यह भी पढ़ें: बेडरूम सीक्रेट: मशहूर एक्टर ने चुराया पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क, किताब में खुल गई पोल

First published on: Aug 24, 2024 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.