Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

गिरफ्तार हुआ फेमस एक्टर, बेटी ने ही की थी शिकायत! बेहद गंभीर हैं आरोप

Actor Bala Arrested: साउथ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर बाला को 14 अक्टूबर यानी आज गिरफ्तार कर लिया गया है। एक्टर पर उनकी बेटी और एक्स वाइफ ने गंभीर आरोप लगाए हैं जिस मामले में एक्टर को जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा है...

bala

Malayalam actor Bala case: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर बाला (Bala) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी एक्स वाइफ और बेटी की शिकायत पर कदवंतरा पुलिस ने सोमवार, 14 अक्टूबर को एक्टर को हिरासत में ले लिया है। बाला के साथ पुलिस ने उनके मैनेजर राजेश और अनंत कृष्णन को भी गिरफ्तार किया है। हेमा कमेटी रिपोर्ट के आने के बाद से तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप ही मचा हुआ है। कभी कोई मामला कभी कोई मामला सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहा है। अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक्स वाइफ और बेटी ने ही मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

बाला की पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

जान लें कि साउथ के फेमस एक्टर बाला की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। उनकी पत्नी अमृता सुरेश और उनके बीच अनबन की खबरें लंबे समय से चलती आ रही हैं। अमृता ने बताया था कि शादी बाद से ही वो घरेलू हिंसा का शिकार हो रही थीं। उनके साथ काफी अत्याचार हुए हैं और उन्होंने ट्रॉमा भी फेस किया है। अमृता ने बताया कि उनके साथ शारीरिक शोषण भी होता था जिस वजह से इंटरनल ब्लीडिंग होती थी जिसका उन्होंने इलाज भी करवाया है।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट की फैन तृप्ति डिमरी, ‘वीकेंड का वार’ में किया खुलासा

बेटी ने भी लगाए गंभीर आरोप

बाला की पत्नी ने तो उन पर गंभीर आरोप लगाए ही हैं, साथ में बेटी ने भी पिता पर आरोप लगाए हैं। बेटी ने बताया कि उनके साथ भी दुर्व्यवहार होता था। इस वजह से वो साइबर बुलिंग का शिकार भी हुई हैं। बाला की बेटी ने वीडियो जारी कर अपने साथ हो रहे उत्पीड़न का फेसबुक लाइव पर खुलासा किया था। हालांकि बाला ने अपनी बेटी के लगाए आरोपों को नकार दिया था।

गैर जमानती धारा के तहत बाला को किया अरेस्ट

बाला पर गंभीर आरोप लगे हैं, जी हां, उन पर नारीत्व का अपमान करने और जेजे एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं। बता दें कि बाला को गैर जमानती धारा के तहत 14 अक्टूबर यानी आज सोमवार को गिरफ्तार किया है। अब एक्टर इस केस के तहत लंबे समय तक जेल में रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:  कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan का बुरा हाल, वायरल पोस्ट देख फैंस के निकले आंसू

First published on: Oct 14, 2024 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.