Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

Malaika की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा, स्टारकिड पति ने रिवील कर दिया प्लान

Zayed Khan-Malaika Parekh Secret Wedding:  बॉलीवुड एक्टर जायद खान ने मलाइका पारेख संग इंटरफेद मैरिज के बारे में बात की है। एक्टर ने बताया है कि रीति- रिवाजों के बारे में ज्यादा जानकारी न होने की वजह से उन्होने सीक्रेट वेडिंग की थी।

Secret Wedding
Secret Wedding

Zayed Khan-Malaika Parekh Secret Wedding: बॉलीवुड एक्टर जायद खान अपनी एक्टिंग के समय पर लड़कियों के क्रश हुआ करते थे। कई सालों से एक्टर ने इंडस्ट्री की दुनिया दूरी बना रखी है। हाल ही में बॉलीवुड के चहेते एक्टर जायद खान ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है। एक्टर ने बताया है कि उन्होने मलाइका पारेख से किस तरह से खुद की शादी से पहले भाग कर सीक्रेट वेडिंग की थी। जायद खान ने बताया कि उनको हिन्दू रीति-रिवाजों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। आइए देखते है कि जायद खान ने और क्या-क्या  बोला है।

जायद खान और मलाइका पारेख की सीक्रेट वेडिंग

‘कपल ऑफ थिंग्स’ के यूट्यूब चैनल पर जायद खान ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया है कि उन्होने मलाइका पारेख से सीक्रेट वेडिंग की है। जायद खान ने बताया कि उन्हें हिंदू रिती-रिवाजों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। उन्होंने बताया की उनकी शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट में 2000 लोगों का नाम था। इतने लोगों के सामने वेडिंग करना उनको नहीं पसंद आ रहा था। इसलिए उन्होंने सिर्फ 30 करीबी लोगों को कॉल करके गोवा बुलाया था। गोवा में जायद खान ने मलाइका पारेख के साथ सीक्रेट वेडिंग की थी। इसके बाद उन्होंने सबके सामने मलाइका से शादी की थी।

हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने में आ रही थी दिक्कत

जायद खान ने वीडियो में बताया कि उनकी फैमिली सभी त्योहारों को बड़े ही तौर-तरीके से मनाती है। हिन्दू रीति-रिवाजों के बारे में ज्यादा जानकारी ना होने की वजह से शादी में थोड़ी दिक्कत आ रही थी। एक्टर ने बताया कि धर्मों के बारे में ना जानने की वजह से वो अपनी पत्नी को आगे जाने के लिए कहते हैं। जायद खान कहते हैं, “हम एक ऐसे परिवार से हैं जहां हम सभी धर्मों का जश्न मनाते हैं, हम सभी के देवताओं का जश्न मनाते हैं, हम सवाल नहीं करते हैं। तो ये हमारे लिए सबसे प्यारी चीज थी। मुझे अभी भी याद है, मैं कल्चर को नहीं जानता था, इसलिए मैंने उसे आगे बढ़ने के लिए कहा और मैं उन्हें फॉलो करूंगा।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सारा के पिता की सुसाइड का एलिस से क्या लिंक? छलक पड़े आंसू

जायद और मलाइका का सबसे बुरा दौर

जायद  खान ने अपनी लाइफ के टफ टाइम के बारे में भी बात की है। एक्टर ने बताया कि जब उनका बेटा बीमार था तब मलाइका और उनके लिए सबसे बुरा दौर था। उन्होंने बताया कि उनके बेटे को सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। जायद ने बताया कि जैसे ही बेटे के बीमार होने के बारे में पता चला तब मलाइका ने 15 मिनट में ही एंबुलेंस बुला ली थी। फिर इलाज के बाद उनका बेटा ठीक हो गया था।

यह भी पढ़ें: फराह खान ने KBC सेट पर अमिताभ बच्चन को ऑफर की फिल्म, एक्टर ने तुरंत पूछी फीस 

First published on: Oct 24, 2024 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.