Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

छोटी सी ड्रेस में Malaika Arora का वीडियो हुआ वायरल, कपड़े सही करती दिखीं एक्ट्रेस

Malaika Arora viral video: बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, अभिनेत्री ने छोटी सी ड्रेस में अपने जलवे दिखाए हैं।

Malaika Arora

Malaika Arora viral video: अपनी बोल्डनेस से कहर बरपाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बेशक वो फिल्मों में काम न कर रही हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार वो ट्रोल भी हो चुकी हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। छोटी सी व्हाइट कलर की ड्रेस में मल्ला का बोल्ड अवतार देख इंटरनेट का पारा हाई हो गया है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया तो लोगों ने अपने कमेंट करने शुरू कर दिए। किसी ने तारीफ की तो किसी को उनका ये लुक वल्गर लगा।

व्हाइट जंपसूट में बोल्ड मल्ला

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो अक्सर लोगों के सामने आते रहते हैं।  एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर का बैकलेस जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं। इस आउटफिट में वो इतनी ग्लैमर्स लग रही हैं कि देखने वाले नजरें नहीं हटा पा रहे।

फिटनेस देख नहीं लगा सकते उम्र का अंदाजा

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 50 के पार हो गई हैं, लेकिन वो 25 की हीरोइन को भी मात देती हैं। मगर उनके लुक को देखकर उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी फिटनेस की वीडियो शेयर करती हैं। मल्ला का जवान बेटा है, जब वो दोनों साथ में निकलते हैं तो लगता ही नहीं कि मां बेटे हैं, बल्कि वो अरहान की बड़ी बहन लगती हैं।

वीडियो देख यूजर्स ने किए कमेंट्स

अब वीडियो को देख लोग कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है- ये उनकी उम्र के टाइप के कपड़े नहीं हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये बहुत वल्गर लग रही हैं। तीसरे ने लिखा- पहले से मोटी हो गई हैं। किसी ने लिखा- जितनी ज्यादा एज होती जा रही है उतने ही छोटे कपड़े। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स सामने आए हैं।

First published on: Apr 15, 2024 02:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.