TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘पैंट पहनना भूल गई’…Malaika Arora, अर्जुन कपूर की शर्ट पहन आई नजर, यूजर्स ने ली चुटकी

Malaika Arora Viral Video: मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिना पैंट के नजर आ रही हैं, इस वजह से यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Malaika Arora Viral Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर किसी न किसी बात को लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं और ब्यूटी देख किसी को यकीन नहीं होता कि मल्ला अब 50 साल की दहलीज पर हैं। मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो गई हैं। यूजर्स एक्ट्रेस के इन लुक पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। आपको भी दिखाते हैं मल्ला का ये वीडियो जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

मलाइका अरोड़ा का अंदाज  (Malaika Arora Viral Video)

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। जहां पहले अरबाज खान से तलाक लेने पर वो खबरों में छा गई थीं। वहीं अब अपने से छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने की वजह से वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से मल्ला की चर्चा होने लगी है। इस बार कोई अफेयर नहीं बल्कि उनका आउटफिट है जो उन्हें लाइमलाइट में ले आया है। यह भी पढ़ें: साउथ सुपर स्टार के प्यार में कैसे पड़ी सलमान की हीरोइन

क्या पहना है मल्ला ने

आपको बता दें कि मल्ला ने इस बार एक बड़ी सी व्हाइट शर्ट पहनी है। इसके साथ लॉन्ग बूट कैरी किए हुए हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने शर्ट के नीचे पैंट नहीं पहनी है, जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हाई हिल्स, और सिंपल लुक में वो पैप्स के कैमरे में कैद हो गईं। इस दौरान अभिनेत्री के हाथ में एक शॉपिंग बैग भी नजर आ रहा है, जिससे लग रहा है कि वो शॉपिंग करके आई हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट्स  (Malaika Arora Viral Video)

मलाइका के इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स कमेंट कर अपनी राय दे रहे हैं। किसी को उनका ये लुक पसंद आया तो किसी को नापसंद। एक यूजर ने लिखा- अमिताभ बच्चन का कुर्ता ले आई क्या। एक अन्य ने लिखा- पैंट पहनना भूल गईं मलाइका मैम। [caption id="attachment_405039" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम पोस्ट स्क्रीनशॉट[/caption] पैंट पहनना भूल गईं मैडम ये फैशन बन जाएगा लोगों के लिए। किसका कुर्ता पहन लिया जल्दी में। एक और यूजर ने लिखा- जल्दी में अर्जुन कपूर का कुर्ता पहन आईं। ऐसे ही कई अन्य कमेंटस आए हैं। यह भी पढ़ें: एक बुरी लत ने बनाया खूंखार विलेन, लोग करने लगे थे नफरत

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.