Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

पिता की मौत से सदमे में मलाइका अरोड़ा, शेयर किया दर्दभरा पोस्ट; बोलीं- जो हमने खोया…

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पापा का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की तरफ से फर्स्ट इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने मीडिया से खास अपील की है।

MALAIKA ARORA
MALAIKA ARORA

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय पर बुरे दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस के पिता अनिल कुलदीप मेहता का 11 सितंबर सुबह 9 बजे निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि अनिल मेहता ने मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपनी घर की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि अभी तक उनके सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मलाइका अरोड़ा के घर में अचानक मातम पसर गया है, जबकि एक दिन पहले ही पूरा परिवार हंसी खुशी साथ था। पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया है।

मलाइका का पहला पोस्ट

मलाइका अरोड़ा के सिर से अचानक उनके पिता का साया उठ गया है और किसी भी बेटी के लिए इससे बुरी घड़ी नहीं हो सकती है। मलाइका अरोड़ा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई है, जिसमें उनकी तरफ से उनके पिता की मौत की दुखद खबर दुनिया को दी है। मलाइका अरोड़ा ने अपनी पोस्ट में लिखा है, हम बहुत दुखी मन के साथ अनाउंस कर रहे हैं कि हमारे प्यारे पापा अनिल कुलदीप मेहता अब नहीं रहे। वो एक जेंटल सोल थे, एक अच्छे ग्रैंड फादर और पिता थे, एक प्यारे पति थे और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे।’

मीडिया से की खास गुजारिश

मलाइका अरोड़ा की पोस्ट में आगे मीडिया वालों के लिए भी एक संदेश है, उन्होंने आगे लिखा, ‘जो हमने खोया है उस वजह से हमारा परिवार गहरे सदमे में है, इसलिए मैं मीडिया और मेरे वेल विशर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखे क्योंकि ये हमारे लिए मुश्किल समय है। हम आपकी समझ, सपोर्ट और इज्जत की सराहना करते हैं।’ दरअसल, मलाइका अरोड़ा के पिता सुसाइड की खबर सामने आने के बाद से ही उनके घर मीडिया वालों की भीड़ लग गई है। हर आने-जाने वाले शख्स को पहले पैपराजी से होकर गुजरना पड़ रहा है।

बालकनी से कूदकर दी जान

जानकारी के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर 2024 की सुबह 9 बजे अपने बालकनी से कूदकर अपनी जान दी है। पुलिस ने मलाइका की मां का बयान दर्ज किया है, उनके मुताबिक, अनिल सुबह हमेशा की तरह ही अपनी बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ रहे थे। जब उन्होंने उनकी चप्पल लीविंग रूम में देखी तो वो उनको देखने बालकनी में गई, तो वो वहां पर मौजूद नहीं थे। जैसे ही उन्होंने नीचे देखा तो उनकी बिल्डिंग का गार्ड मदद के लिए चिल्ला रहा था। तब जाकर उन्हें इस अनहोनी का पता चला।

First published on: Sep 12, 2024 12:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.